close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर में फिर हुआ महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों में डॉक्टर भी शामिल

पुलिस ने बताया कि देर रात करीब दो बजे उन्हें सूचना मिली थी कि मंगल विहार में जंगल में एक महिला निर्वस्त्र हालत में पड़ी है. पीड़िता ने पूछताछ में बताया कि उसके साथ जमकर मारपीट की गई. 

जयपुर में फिर हुआ महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों में डॉक्टर भी शामिल
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर: शहर में एक महिला से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने मामला सामने आया है. यह महिला बुधवार को आगरा मार्ग पर नग्नावस्था में मिली थी. आरोप है कि महिला से मंगलवार रात सामूहिक दुष्कर्म किया गया और उसे प्रताड़ित किया गया. आरोपियों में एक चिकित्सक भी शामिल है.

जानकारी के मुताबिक महिला एक केस के सिलसिले में बलात्कार के आरोपी दीपेश चतुर्वेदी से अपने रुपए वापस लेने गई थी. वहां पर कपिल शर्मा और उसके कुछ साथी पहले से ही मौजूद थे. आरोपियों ने वहां महिला के साथ पहले जमकर मारपीट की और उसे बंधक बना लिया. 

जिसके कारण वह बेहोश हो गई और जब वह होश में आई तो उसने खुद को निर्वस्त्र हालत में जंगल में पाया. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया. जहां के ट्रोमा वार्ड में महिला का इलाज चल रहा है. बता दें, महिला के शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान मिले हैं.

पुलिस ने बताया कि देर रात करीब दो बजे उन्हें सूचना मिली थी कि मंगल विहार में जंगल में एक महिला निर्वस्त्र हालत में पड़ी है. पीड़िता ने पूछताछ में बताया कि उसके साथ जमकर मारपीट की गई. इसके बाद उसके साथ क्या हुआ वह नहीं जानती. जिसके बाद महिला ने दीपेश चतुर्वेदी, कपिल शर्मा और डॉक्टर अनुराग शर्मा के अलावा 2 और लोगों के खिलाफ बलात्कार, मारपीट, जानलेवा हमले सहित कुछ अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया है.

पुलिस उपायुक्त (पूर्वी) राहुल जैन ने कहा, ‘‘पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जिनमें सिपाही कपिल शर्मा, दीपेश और डॉ अनुराग तथा दो अज्ञात हैं. मामले की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है.’’ उन्होंने बताया कि पुलिस ने सिपाही कपिल शर्मा को पकड़ लिया है. महिला अस्पताल में है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

(इनपुट भाषा से भी)