close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर को मिलेगा इंटरनेशनल मिल्क प्रोडक्टस का जायका, खुलेंगे 10 डेयरी पार्लर

इस कैफे का लक्ष्य स्विस प्रौद्योगिकी और ज्ञान से संपन्न विश्व स्तर की शुद्धता और गुणवत्ता लिए कंपनी के मिल्क और मिल्क प्रोडक्टस को पेश करना है.

जयपुर को मिलेगा इंटरनेशनल मिल्क प्रोडक्टस का जायका, खुलेंगे 10 डेयरी पार्लर
कंपनी 2019 के अंत तक पूरे राजस्थान को कवर करने की योजना बना रही है.

जयपुर: राजेंद्र और उसुर्ला जोशी फूड इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड (रुफिल) ने स्थानीय तौर पर अपनी पहुंच को विस्तार देते हुए जयपुर के वैशाली नगर के चित्रकूट इलाके में रुफिलियोस नामक अनोखे कैफे कॉन्सेप्ट डेयरी पार्लर को लॉन्च किया. इस कैफे का लक्ष्य स्विस प्रौद्योगिकी और ज्ञान से संपन्न विश्व स्तर की शुद्धता और गुणवत्ता लिए कंपनी के मिल्क और मिल्क प्रोडक्टस को पेश करना है.

यह कैफे, मिल्क शेक्स, प्रीमियम आइसक्रीम और क्विक सर्विस फूड आइटम को पेश करते हुए सभी तक स्वाद पहुंचाने पर केंद्रित हैं. इसमें किसी भी समय लगभग 15 लोगों की बैठने की जगह है.

रुफिल के एमडी अभिषेक जोशी ने कहा, 'हम आने वाले दिनों में शहर में ऐसे और कैफे लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं. ये कैफे हमारे उत्पादों को हाइलाइट करेंगे और जयपुर में एक नया चलन लेकर आएंगे. हमारा लक्ष्य सबसे स्वादिष्ट तरीके से बने एक स्वादिष्ट, उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद की सेवा देना है ताकि हमारे ग्राहक रुफिलियोस में एक शानदार अनुभव का आनंद उठा सकें'.

स्विट्जरलैंड आधारित साइंटिस्ट डॉ. राजेंद्र कुमार जोशी और उनकी पत्नी श्रीमती उसुर्ला जोशी (आरयूजे समूह) ने महिंद्रा वल्र्ड सिटी, जयपुर में डेयरी प्रसंस्करण इकाई की स्थापना करके अपने इस प्रोजेक्ट को साकार किया है.

रुफिल तेजी से आगे बढ़ रही है. आज जयपुर के भीतर और बाहर इसके 25 से अधिक वितरक हैं और कंपनी 2019 के अंत तक पूरे राजस्थान को कवर करने की योजना बना रही है. रुफिलियोस कैफे की लॉन्चिंग के साथ, रुफिल ने अब अपने उपभोक्ताओं तक 'जरा हटके' वाले अंदाज में पहुंचने का प्रयास किया है.

(इनपुट-आईएएनएस)