close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झुंझुनूं: पूर्व विधायक ने पकड़ी SP के सामने जिद्द, कहा- जमीन पर बैठ करेंगे बात

उदयपुरवाटी से पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी झुंझुनूं पुलिस(Jhunjhunu Police) की कार्यशैली से इस कदर नाराज नजर आए कि उन्होंने कुर्सी पर बैठना तक उचित नहीं समझा.  

झुंझुनूं: पूर्व विधायक ने पकड़ी SP के सामने जिद्द, कहा- जमीन पर बैठ करेंगे बात
झुंझुनूं में एसपी से बात करते पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी.

संदीप केडिया, झुंझुनूं: उदयपुरवाटी से पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी झुंझुनूं पुलिस(Jhunjhunu Police) की कार्यशैली से इस कदर नाराज नजर आए कि उन्होंने कुर्सी पर बैठना तक उचित नहीं समझा. दरअसल बुधवार को झुंझुनूं के गुढ़ागौडज़ी थानाधिकारी के खिलाफ जिला कलेक्ट्रेट पर धरना दिया गया और प्रदर्शन किया गया. 

पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी के नेतृत्व में सैंकड़ों की संख्या में लोगों ने गुढ़ागौडज़ी एसएचओ पर अभद्रता करने, गाली गलौच करने और असामाजिक तत्वों को थाने में बैठाए रखने का आरोप लगाते हुए यह प्रदर्शन किया गया. 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष राकेश जाखड़ के साथ कथित तौर पर थाने में अभद्रता और मारपीट की गई थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी आक्रोश देखा गया. 

वहीं गत दिनों ही गुढ़ागौडज़ी भाजपा कार्यालय में भी बैठक कर आज झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया. बुधवार को इसी क्रम में प्रदर्शन किया गया. इसके बाद पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी समेत अन्य लोगों को वार्ता के लिए एसपी गौरव यादव के पास ले जाया गया. जहां पर पूर्व विधायक और उनके समर्थकों ने कुर्सी पर बैठकर बातचीत करने से मना कर दिया और सभी जमीन पर बैठ गए. लेकिन फिर समझाइश कर उन्हें जमीन से खड़ा किया गया. परंतु फिर भी वे खड़े खड़े ही एसपी से बातचीत की और गुढ़ागौडज़ी एसएचओ को तुरंत हटाने की मांग की. साथ ही सभी मामलों में निष्पक्ष जांच की बात कही. एसपी ने इस संदर्भ में आश्वासन दिया. इसके बाद धरना समाप्त किया गया. 

इस मौके पर उनके साथ सरपंच फोरम के पूर्व अध्यक्ष विजयपाल भाटीवाड़, पूर्व पार्षद विजेंद्र सुंडा, पंसस जयंत मूंड, ढिगाल जीएसएस अध्यक्ष रामनिवास डूडी, पूर्व सरपंच गणेश गुप्ता सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे. 

बाद में निकाली पूर्व विधायक ने भड़ास, कहा-पागल है गुढ़ा एसएचओ 
एसपी से मिलने के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत में पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी ने अपनी जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने गुढ़ा एसएचओ को पागल तक बता दिया और कहा कि उन्हें इलाज की जरूरत है. उन्होंने कहा कि एसपी से उन्हें न्याय की उम्मीद है. अगर फिर भी न्याय नहीं मिलता है तो जनता के लिए वे जहां पर भी जाना होगा जाएंगे. साथ ही उन्होंने अपने जमीन पर बैठने के सवाल पर कहा कि उन्हें कुर्सी का शौक नहीं. जनता के लिए और जनता के सम्मान के लिए वे कहीं पर बैठ सकते है. उन्होंने भी आरोप लगाया कि गुढ़ा एसएचओ की भाषा सही नहीं है. साथ ही कहा कि थाने में उनके पास अकसर गुंडे बैठे रहते है. 

अब तक की जांच का करेंगे रिव्यू 
एसपी गौरव यादव ने बताया कि जो प्रतिनिधिमंडल मिला है. उसे आश्वस्त किया है कि पूरी जांच निष्पक्ष होगी और दोषी होने पर कार्रवाई करेंगे. अब तक जिन मामलों के बारे में बताया गया है. उनकी जांच नवलगढ़ डीएसपी कर रहे है. फिर भी इस शिकायत के बाद अब तक की जांच का रिव्यू किया जाएगा और आवश्यक कदम उठाए जाएंगे.