close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पंचायत समिति की बैठक में कांग्रेस की महिला सदस्य को बोले अपशब्द, लगा तमाचा

प्रधान सविता खरबास भी बोतल लेकर पहुंची और राकेश कस्वां को बोतल दिखाकर सवाल जवाब करने लग गईं.

पंचायत समिति की बैठक में कांग्रेस की महिला सदस्य को बोले अपशब्द, लगा तमाचा
फाइल फोटो

झुंझुनूं/ संदीप केड़िया: उदयपुरवाटी में पंचायत समिति की बैठक में एक महिला सदस्य ने पुरुष सदस्य पर अपशब्द बोलने का आरोप लगाते हुए थप्पड़ जड़ दिया. सभागार में अचानक हुई इस घटना के बाद एक बार तो सब अवाक रह गए. कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही महिला सदस्य ने चप्पल तक निकाल ली और प्रधान सविता खरबास भी हमला करने के इरादे से पानी की बोतल लेकर पहुंच गई लेकिन इससे बाद पुरुष सदस्य बाहर चला गया. 

मामले में दोनों ने एक-दूसरे को अपमानित करने का आरोप लगाया है. दरअसल, निर्दलीय के रूप में निर्वाचित वर्तमान में बीजेपी समर्थित राकेश कस्वां और कांग्रेस की सदस्या हंसा वर्मा दोनों पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में बैठे थे लेकिन इसी दौरान अचानक हंसा वर्मा राकेश कस्वां के पास पहुंची और आरोप लगाया कि उनको लेकर राकेश कस्वां ने कुछ लोगों के सामने अपशब्द बोलें है. 

इसको लेकर विवाद हो गया और हंसा वर्मा ने राकेश कस्वां को थप्पड़ जड़ दिया. वहीं चप्पल भी निकाल ली. इसी दौरान प्रधान सविता खरबास भी बोतल लेकर पहुंची और राकेश कस्वां को बोतल दिखाकर सवाल जवाब करने लग गईं. अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि जनप्रतिनिधियों के आपा खोने की यह नई खबर नहीं है. इससे पहले बुधवार को मध्यप्रदेश में भाजपा विधायक द्वारा निगम अधिकारियों की बल्ले से पिटाई का मामला सामने आया था. वहीं आज उदयपुरवाटी पंचायत समिति में थप्पड़ जडऩे और चप्पल दिखाने का वीडियो सामने आया है.