कोटा: नयापुरा में हुई महिला की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, स्वीकारी हत्या में संलिप्तता

जबरन शारीरिक संबंध बनाने के प्रयास में अभियुक्त ने महिला के विरोध करने के बाद क्रिकेट बैट से महिला पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी थी.

कोटा: नयापुरा में हुई महिला की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, स्वीकारी हत्या में संलिप्तता
महिला की हत्या के अभियुक्त की गिरफ्तारी के बाद मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी.

हिमांशु मित्तल, कोटा: जिले के नयापुरा थाना इलाके में शुक्रवार को महिला की हुई हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी शंकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी शंकर ने महिला की हत्या की वारदात में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर कर लिया है. 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुख्य आरोपी शंकर महिला के घर पर एक अन्य परिचित व्यक्ति को साथ ले जाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था. इस दौरान महिला के द्वारा विरोध किए जाने पर मुलजिम शंकर व उसके परिचित व्यक्ति ने उस महिला के साथ मारपीट की. महिला के हंगामा के बाद शंकर के साथ आया वयक्ति वहां से भाग निकला था. लेकिन आरोपी शंकर ने महिला के विरोध करने के बाद क्रिकेट बैट से महिला पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी थी. 

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने शंकर के दूसरे साथी की भी पहचान कर ली है. वहीं, मृत महिला की हत्या में उसकी भूमिका की जांच में जुटी है. इसके अलावा कोटा पुलिस मृतक महिला की शिनाख्त भी कर रही है.   

गौरतलब है कि शुक्रवार को आकाशवाणी इलाके में महिला की बैट से हमला कर हत्या कर दी गई थी. जिसका शव एक बिल्डर की खाली पड़ी जमीन में बने कमरे में पड़ा हुआ मिला था. महिला के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे. मृत महिला की शिनाख्त नहीं होने से पुलिस को शुरुआती तौर पर काफी समस्या भी आ रही है.

इस संबंध में कोटा के एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि आरोपी शंकर इस जमीन पर पिछले 3 महीने से चौकीदारी का काम कर रहा था. घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया. पुलिस ने उसे शुक्रवार देर रात हिरासत में लिया था. मामले की पूछताछ के बाद शनिवार सुबह उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

आपके बता दें कि, कोटा पुलिस को शुक्रवार को महिला की विभत्स तरीके से हुई हत्या के मामले में बड़ी सफलता मिली है. वारदात के 24 घंटे के अंदर ही अभियुक्त को पुलिस पकड़ने में कामयाब हुई है.