श्रीगंगानगर: समाज के लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश, लड़की भगाने का है मामला

श्रीगंगानगर के श्री विजयनगर से मामला तूल पकड़ने लगा है. नाबालिक लड़की को अन्य समुदाय के लड़के द्वारा भगा ले जाने के मामले में लड़की के परिजनों व समाज के लोगों ने पुलिस को कार्रवाई करने की मांग की थी. 

श्रीगंगानगर: समाज के लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश, लड़की भगाने का है मामला
हिंदू समाज के लोग इसे लव जिहाद का मामला बताकर इसमें कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

कुलदीप गोयल, श्रीगंगानगर: राजस्थान के श्रीगंगानगर के श्री विजयनगर से मामला तूल पकड़ने लगा है. नाबालिक लड़की को अन्य समुदाय के लड़के द्वारा भगा ले जाने के मामले में लड़की के परिजनों व समाज के लोगों ने पुलिस को कार्रवाई करने की मांग की थी. परंतु मामले के 20 दिन से अधिक समय बीत जाने के बाद अब तक कार्रवाई नहीं होने पर आज हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों ने पीड़ित परिवार ने पुलिस थाना श्रीविजयनगर के सामने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है. 

ये भी पढ़ें: पंचायत चुनाव में बाहरी राज्यों की महिलाओं को नहीं मिलेगा आरक्षण का लाभ

हिंदू समाज के लोग इसे लव जिहाद का मामला बताकर इसमें कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं, श्रीविजयनगर थाना अधिकारी रामेश्वर लाल बिश्नोई से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले का हल करने के लिए अनेक टीमें बनाकर कार्रवाई जारी कर रखी है. 

पुलिस की कुछ टीम में जिले व संभाग में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है. परंतु अब तक इस मामले में लड़के का कोई सुराग नहीं लगा है.

ये भी पढ़ें: Jaipur Metro के सहारे दौड़ेगा 'परकोटे का बिजनेस', बाजारों को मिली संजीवनी