close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तान को जवाब देने के लिए भारतीय सेना तैयार कर रही है रूपरेखा : बीजेपी

सम्मेलन को संबोधित करते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने पाकिस्तान पर वार किया. उन्होंने कहा कि यह देश नाग पंचमी पर सांप को दूध भी पिलाता है लेकिन जरूरत पड़ने पर नाग यज्ञ भी करता है

पाकिस्तान को जवाब देने के लिए भारतीय सेना तैयार कर रही है रूपरेखा : बीजेपी
सुधांशु त्रिवेदी ने कहा अब समय पाकिस्तान को जवाब देने का है

अजमेर: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी हर वर्ग को टटोलने का प्रयास कर रही है. इसी कड़ी में बीजेपी ने 'प्रबुद्धजन सम्मेलन' का आयोजन किया जिसमें बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे. इस सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि भारत का इतिहास गौरवशाली रहा है लेकिन इस इतिहास को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया, जिससे युवाओं को भारतीय योद्धाओं की जगह आक्रांतओं की जानकारी मिली.

सम्मेलन को संबोधित करते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने पाकिस्तान पर वार किया उन्होंने कहा कि यह देश नाग पंचमी पर सांप को दूध भी पिलाता है लेकिन जरूरत पड़ने पर नाग यज्ञ भी करता है. अब समय पाकिस्तान को जवाब देने का है इसके लिए सेना अपनी रूपरेखा तैयार कर रही है. उन्होंने कहा कि 21वीं सदी में देश भारतीय जनता पार्टी का है जिसने इस सदी में नए नए आयाम स्थापित किए.

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इसी बात को जब भारतीय पटल पर रखती है तो उसे लोग सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश करते हैं लेकिन आज की जनता समझदार है और वह अपने गौरवशाली इतिहास को समझता है. उन्होंने कहा कि भारत हर क्षेत्र में विकास कर रहा है और आने वाले समय में भारत सुपर पावर नहीं बनना चाहता बल्कि जगतगुरु बनना चाहता है.
  
सम्मेलन में उन्होंने अटल बिहारी वाजपेई से नरेंद्र मोदी तक विभिन्न काम का जो की चर्चा की और भाजपा की रीति नीति से प्रबुद्ध जनों को अवगत कराया. उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह भाजपा की जीत के इरादे से मैदान में उतरे और सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचे जिससे कि एक बार फिर मजबूत सरकार केंद्र में बने. 

अजमेर के श्री राम धर्मशाला में आयोजित प्रबुद्ध जन सम्मेलन में पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर वासुदेव देवनानी अनिता भदेल के साथ भाजपा के जिला व देहात अध्यक्ष बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे. सम्मेलन में राष्ट्रीय प्रवक्ता द्वारा लोकसभा चुनाव को में जीत को लेकर दिशा निर्देश दिए गए. इस मौके पर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि उम्मीदवार को लेकर राष्ट्रीय नेतृत्व चर्चा कर रहा है आगामी दिनों में वह भी पटल पर होगा.