झालावाड़ में पकड़ा गया अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह, चोरी की 30 बाइक बरामद

झालरापाटन थाना पुलिस ने आज बड़ी सफलता हासिल करते हुए 2 अंतरराज्यीय शातिर बाइक चोरों को धर दबोचा. 

झालावाड़ में पकड़ा गया अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह, चोरी की 30 बाइक बरामद
प्रतीकात्मक तस्वीर.

महेश परिहार, झालावाड़: जिले में पुलिस ने आज दो अलग-अलग जगह कार्रवाई करते हुए अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाशों से चोरी की कुल 30 बाइक भी बरामद हुई है.

झालावाड़ पुलिस अधीक्षक किरण कंग सिद्धू ने झालरापाटन थाने में आयोजित प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र में हो रही वाहन चोरी की घटनाओं को लेकर घटना स्थलों की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस टीमें वाहन चोरों तलाशी में लगी हुई थी. इसी के तहत झालरापाटन थाना पुलिस ने आज बड़ी सफलता हासिल करते हुए 2 अंतरराज्यीय शातिर बाइक चोरों को धर दबोचा. 

गिरफ्तार बाइक चोर कालू चौरसिया निवासी मंडावर तथा प्रकाश रेगर निवासी धनवाड़ा झालावाड़ ने पूछताछ के दौरान झालावाड़ तथा अन्य जिलों सहित सीमावर्ती मध्यप्रदेश में भी बाइक चोरी की वारदातें कबूली हैं तथा इनकी निशानदेही के आधार पर पुलिस ने चोरी की 24 बाइक भी बरामद की.

उधर बकानी थाना पुलिस में भी 3 शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से चोरी की 6 बाइक बरामद हुई हैं. ऐसे में दो भिन्न-भिन्न कार्यवाहियों में कुल 5 बाइक चोरों को गिरफ्तार कर पुलिस ने क्षेत्र से चोरी हुई कुल 30 बाइक भी बरामद की है.