जयपुर: बीजेपी ने खोला परिवहन मंत्री के खिलाफ मोर्चा, फूंका पुतला

बीजेपी ने इस कड़ी में शहर के अलग-अलग स्थानों पर जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, पूर्व विधायक और पूर्व जयपुर शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता, सहित जयपुर शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी के नेतृत्व में परिवहन मंत्री का पुतला दहन किया गया.

जयपुर: बीजेपी ने खोला परिवहन मंत्री के खिलाफ मोर्चा, फूंका पुतला
बीजेपी ने खोला परिवहन मंत्री के खिलाफ मोर्चा.

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी ने परिवहन मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पिछले दिनों एंटी करप्शन ब्यूरो ने परिवहन कर्मियों और दलालों पर कार्यवाही करते हुए घूसकांड का खुलासा किया था. इसी के चलते आज जयपुर शहर के 10 वार्डों में बीजेपी ने परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का पुतला फूंक इस्तीफे की मांग करी.

भारतीय जनता पार्टी ने इस कड़ी में शहर के अलग-अलग स्थानों पर जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, पूर्व विधायक और पूर्व जयपुर शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता, सहित जयपुर शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी के नेतृत्व में परिवहन मंत्री का पुतला दहन किया गया. पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने बताया कांग्रेस सरकार जीरो टॉलरेंस और पारदर्शिता की बात करती है.

वहीं, एसीबी परिवहन विभाग के दलालों और कर्मचारियों पर छापामार कार्यवाही करती है, ब्यूरो की कार्यवाही में मंत्री की सरपरस्ती में करोड़ों रुपए का लेन-देन सामने आता है, चतुर्वेदी ने कहा जिस जसवंत यादव नामक दलाल को गिरफ्तार किया गया है, वह मंत्री का खास आदमी है, जसवंत यादव के खुद के पास 40 बसे हैं, जिसे वह मंत्री द्वारा एक विशेष चिन्ह लगाकर बिना परमिट के चला रहा है.

वहीं जो भी ट्रांसपोर्ट कंपनीयां मंत्री को पैसा देती है उसे एक विशेष तरह का चिन्ह दिया जाता है. वाहन मालिक कहीं पर भी बिना परमिट के अपने वाहन को चलाता है और सरकार के राजस्व को घाटा पहुंचाने में अहम भूमिका निभाता है. चतुर्वेदी ने कहा कि 27 फरवरी को राम नगर मेट्रो स्टेशन से शहर के सभी बीजेपी कार्यकर्ता पदाधिकारी रेली निकालकर मुख्यमंत्री से परिवहन मंत्री को बर्खास्त करने की मांग करेंगे.