जयपुर: डिस्कॉम के छुट्टी के दिन भी खुले काउंटर, 30 जून तक बिल जमा करने पर मिलेगी छूट

ए.के.गुप्ता ने बताया कि, कृषि एवं घरेलू श्रेणी के उपभोक्ताओं द्वारा 30 जून तक विद्युत बिलों की राशि का भुगतान करने पर 5 प्रतिशत की छूट बिल में दी जाएगी.

जयपुर: डिस्कॉम के छुट्टी के दिन भी खुले काउंटर, 30 जून तक बिल जमा करने पर मिलेगी छूट
बिजली बिल की राशि जमा कराने पर आगामी महीने में जारी होने वाले बिल में छूट दी जाएगी.

जयपुर: जयपुर डिस्कॉम के उपभोक्ताओं को 30 जून तक विद्युत बिल की राशि जमा कराने पर आगामी महीने में जारी होने वाले बिल में छूट दी जाएगी. उपभोक्ताओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए जयपुर डिस्कॉम के सभी विद्युत बिल राशि संग्रहण केन्द्र रविवार को भी खुले.

जयपुर डिस्कॉम (DISCOM) के प्रबन्ध निदेशक ए.के.गुप्ता ने बताया कि, कृषि एवं घरेलू श्रेणी के उपभोक्ताओं द्वारा 30 जून तक विद्युत बिलों की राशि का भुगतान करने पर 5 प्रतिशत की छूट आगामी बिल में दी जाएगी. इसके साथ ही, अन्य श्रेणी के उपभोक्ताओं को भी 30 जून तक बिल की राशि जमा कराने पर एक प्रतिशत की छूट आगामी बिल में दी जाएगी.

उन्होंने कहा कि, इसके लिए बिल राशि संग्रहण केन्द्र रविवार को भी कार्यालय समय पर खुले. कृषि एवं घरेलू श्रेणी के उपभोक्ता जिनके कनेक्शन 31 मार्च, 2019 से पूर्व से कटे हुए हैं, उनके लिए एमनेस्टी योजना 30 जून, 2020 तक लागू है. ऐसे उपभोक्ता भी विलम्ब शुल्क और ब्याज की छूट का लाभ उठाते हुए, मूल बकाया राशि एकमुश्त जमा करवाकर पुनः अपने कनेक्शन को जुड़वा सकते हैं.