जयपुर: महावीर कैंसर अस्पताल में लगी आग, मुख्यमंत्री गहलोत की पत्नी भी थीं मौजूद

अस्पताल प्रशासन द्वारा बिना कोई देरी किए दमकल और पुलिस को घटना की सूचना दी गई. बता दें, अस्पताल के बेसमेंट में आग लगी है. 

जयपुर: महावीर कैंसर अस्पताल में लगी आग, मुख्यमंत्री गहलोत की पत्नी भी थीं मौजूद

जयपुर: राजस्थान के जयपुर के महावीर कैंसर अस्पताल में मंगलवार सुबह आग लग गई. यहां पर लॉन्डरी डिपार्टमेंट में आग लगने की खबर सामने आई है. आपको बता दें, जिस वक्त अस्पताल में आग लगी उस वक्त मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्नी भी अस्पातल में एक कार्यक्रम के लिए पहुंची थीं और अस्पताल में मौजूद थीं. हालांकि, अब तक इस घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं आई है. 

जिसके बाद अस्पताल प्रशासन द्वारा बिना कोई देरी किए दमकल और पुलिस को घटना की सूचना दी गई. बता दें, अस्पताल के बेसमेंट में आग लगी है. ऐसा बताया जा रहा है कि कोई गैस लीक होने के कारण यह हादसा हुआ लेकिन अब अस्पताल में स्थिति नियंत्रण में है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो घटना की जानकारी मिलते ही एक दमकल और पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. 

जिसके बाद स्थिति को नियंत्रण कर लिया गया. वहीं इस हादसे को लेकर अस्पताल द्वारा अब तक कोई भी जानकारी नहीं दी गई है. अस्पाल का कहना है कि वह इस हादसे को लेकर अपनी ओर से जांच करेगी और अचानक हुई इस अनहोनी के कारण पता लगाया जाएगा. हालांकि, घटना में अस्पताल और अस्पताल में मौजूद मरीज सब सुरक्षित हैं.