जयपुर: एसडीएम को हवाई फायरिंग करनी पड़ी महंगी, सरकार ने किया सस्पेंड

खबर के मुताबिक, उनको राजस्थान सिविल सेवा नियम 1958 के नियम 13 में प्रदत शक्तियों का प्रयोग करते हुए राज्य सरकार निलंबित करने के आदेश जारी किए हैं.

जयपुर: एसडीएम को हवाई फायरिंग करनी पड़ी महंगी, सरकार ने किया सस्पेंड
एसडीएम ने निर्माणाधीन पेट्रोल पंप पर फायरिंग की थी.

जयपुर: नैनवा एसडीएम कैलाश चंद गुर्जर को एयरगन से फायर करना महंगा पड़ गया. सरकार ने इसे गंभीर मानते हुए उन्हें निलंबित कर दिया है. कार्मिक विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार उनके इस आचरण को अशोभनीय मानते हुए तत्काल निलंबित किया गया है. 

खबर के मुताबिक, उनको राजस्थान सिविल सेवा नियम 1958 के नियम 13 में प्रदत शक्तियों का प्रयोग करते हुए राज्य सरकार निलंबित करने के आदेश जारी किए हैं. इसके साथ ही उन्हें अब कार्मिक विभाग में अपनी उपस्थिति देनी होगी.

गौरतलब है कि, एसडीएम कैलाश गुर्जर ने नैनवा के कजरावता गांव के पास निर्माणाधीन पेट्रोल पंप पर फायरिंग की थी. फायरिंग के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया. 

वहीं, वहां मौजूद लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद उनियारा और नगर थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे और वहां निरीक्षण किया. जांच टीम नैनवा पहुंची, जहां उपखंड अधिकारी कैलाश गुर्जर ने बताया कि उन्होंने शौकिया तौर पर निशाना लगाना सिखने के लिए फायरिगं की थी.