close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: PCC कार्यालय में आज इफ्तार पार्टी का होगा आयोजन, CM गहलोत समेत कई नेता होंगे शामिल

कार्यक्रम में मुस्लिम समाज के लोगों ने नमाज अता की और मुल्क के अमन चैन की दुआ मांगी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि देश में अमन चैन रहेगा तो विकास की गति तेज होगी. 

जयपुर: PCC कार्यालय में आज इफ्तार पार्टी का होगा आयोजन, CM गहलोत समेत कई नेता होंगे शामिल
फाइल फोटो

जयपुर: मंगलवार को जयपुर में पीसीसी दफ्तर में रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जाएगा. इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट समेत सूबे के कई बड़े कांग्रेसी नेता मौजूद रहेंगे. वहीं सोमवार को भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तरफ से रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था. 

सिविल लाइंस के आठ नंबर बंगले पर आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के अलावा पीसीसी चीफ सचिन पायलट, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा, ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और कांग्रेस के अन्य नेता विधायक मौजूद रहे. 

कार्यक्रम में मुस्लिम समाज के लोगों ने नमाज अता की और मुल्क के अमन चैन की दुआ मांगी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि देश में अमन चैन रहेगा तो विकास की गति तेज होगी. सचिन पायलट ने भी कहा कि देश के माहौल को बेहतर बनाए रखने के लिए सभी धर्म और जातियों को एक साथ मिलकर आगे बढ़ना होगा.