close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: प्रशासनिक सुधार पर होने वाली बैठक स्थगित, जल्द होगा नई तारीखों का ऐलान

कलक्टर एसपी कान्फ्रेंस को लेकर 1 अगस्त को प्रशासनिक सुधार विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रविशंकर श्रीवास्तव की अध्यक्षता में बैठक होनी थी.

जयपुर: प्रशासनिक सुधार पर होने वाली बैठक स्थगित, जल्द होगा नई तारीखों का ऐलान
अब इसी महीने के आखिरी तक यह बैठक हो सकती है.

जयपुर: अगस्त के पहले सप्ताह में होने वाली कलक्टर एसपी कॉन्फ्रेंस फिलहाल स्थगित कर दी गई है. पहले विधानसभा का बजट सत्र समाप्त होने के बाद कलेक्टर-एसपी कांफ्रेंस करने का सरकार का प्लान था, जिसको फिलहाल आगे बढ़ा दिया गया है. माना जा रहा है कि अब अगस्त के तीसरे या आखिरी सप्ताह में यह कॉन्फ्रेंस हो सकती है. 

कलक्टर एसपी कान्फ्रेंस को लेकर 1 अगस्त को प्रशासनिक सुधार विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रविशंकर श्रीवास्तव की अध्यक्षता में बैठक होनी थी. जिसमें कलक्टर एसपी कॉन्फ्रेंस को लेकर तारीख तय होनी थी. हालांकि अब वह बैठक भी कैंसिल कर दी गई है. अब माना जा रहा है कि इसी महीने के आखिरी तक यह बैठक हो सकती है. 

गौरतलब है कि कलक्टर एसपी कॉन्फ्रेंस के जरिए सरकार की मंशा को ध्यान में रखते हुए जनकल्याणकारी कार्यों को तेजी से पूरे करवाने के निर्देश दिए जाने थे. इसके साथ की कानून व्यवस्था को लेकर विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश इसमें दिए जाने थे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी इस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने वाले थे. अब जल्द ही नई तारीखों का ऐलान होगा. माना जा रहा है कि प्रदेश में बारिश के बाद कलक्टरों की ओर से राहत कार्यों में बिजी होने के चलते यह कॉन्फ्रेंस स्थगित की गई है.