Jaipur News: 6 Routes को मिली मिडी बसों की सौगात, मंत्री Dhariwal ने दिखाई हरी झंडी

6 रूट्स पर चलने वाली 50 मिडी बसों को यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

Jaipur News: 6 Routes को मिली मिडी बसों की सौगात, मंत्री Dhariwal ने दिखाई हरी झंडी
बसों को हरी झंडी दिखाने से पहले मंत्री शांति धारीवाल ने बसों का अच्छे से निरीक्षण किया.

Jaipur: राजधानी जयपुर (Jaipur) में 6 रूट्स को आज से मिडी बसों (Midi Buses) की सौगात मिली है. 6 रूट्स पर चलने वाली 50 मिडी बसों को यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

यह भी पढ़ें- Kota में जल्द शुरू होंगे विकास के कई बड़े प्रोजेक्ट: शांति धारीवाल

 

इससे पहले मंत्री शांति धारीवाल ने बगराना आगार का वर्चुअल लोकार्पण भी किया. कार्यक्रम में शासन सचिव स्वायत्त विभाग भवानी देथा (Bhawani Detha), निदेशक एवं संयुक्त सचिव स्वायत्त शासन विभाग दीपक नंदी (Deepak Nandi) सहित तमाम अधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- BJP लगातार Congress पर आक्रामक, अब UDH मंत्री शांति धारीवाल ने किया पलटवार

बसों को हरी झंडी दिखाने से पहले मंत्री शांति धारीवाल ने बसों का अच्छे से निरीक्षण किया. साथ ही बस संचालन करने वाले ड्राइवर से भी काफी देर वार्ता की. बसों की सुविधाओं को देखने के लिए मंत्री ने बस में सवारी भी की. 

मंत्री शांति धारीवाल ने बताया कि "बगराना आगार के निर्माण से जयपुर शहर की सार्वजनिक परिवहन सेवा (Public transport service) में प्रगति होगी. वर्तमान में जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (Jaipur City Transport Services Limited) की ओर विद्याधर नगर आगार से करीब 200 बसों का संचालन किया जा रहा है, जिसमें प्रतिदिन एक लाख से ज्यादा यात्री यात्रा कर रहे हैं. इससे जेसीटीएसएल को प्रतिदिन करीब 20 लाख रुपये की आय अर्जित हो रही है. आज 50 और मिडी बसों के संचालन को हरी झंडी दी है. इसको साथ ही जुलाई तक इलेक्ट्रॉनिक्स बसें भी सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आएंगी."