Jaipur: 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में 9 घंटे के भीतर आरोपी गिरफ्तार

Jaipur News: पुलिस ने बताया कि आरोपी मुकेश कुमार बूंदी के हिंडौली का रहने वाला है और एलीमेंट मॉल के सामने निर्माणधीन बिल्डिंग में मजदूरी करता है. श्यामनगर पुलिस आरोपी का पिछला रिकॉर्ड खंगाल रही है. 

Jaipur: 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में 9  घंटे के भीतर आरोपी गिरफ्तार
रेप का आरोपी गिरफ्तार.

Jaipur: शहर के श्यामनगर इलाके में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने फरार आरोपी को 9 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया.  डीसीपी हरेन्द्र महावर ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि सोमवार रात को एलीमेंट मॉल के सामने NHI की निर्माणधीन बिल्डिंग बच्ची से दुष्कर्म की सूचना मिली. जांच पर पता चला कि बच्ची का परिवार निर्माणधीन बिल्डिंग के पास ही रहता है. बिल्डिंग में काम करने वाले मजूदर मुकेश कुमार ने बच्ची का मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वहां से फरार हो गया. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए स्पेशल टीम का गठन किया. 

ये भी पढ़ें-Dholpur News : नकली शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में सामान जब्त

 

DCP ने कहा कि करीब 5 थानों की टीमें आरोपी की रात को करणीविहार और श्यामनगर इलाके में तलाश करती रही. इस दौरान सिविल कपड़ों में भी पुलिस को मौके पर तैनात किया गया जिससे आरोपी पुलिस को देखकर भागे नहीं और उसे पकड़ा जा सके. सुबह के समय पुलिस को सूचना मिली कि 200 फिट बाइपास के पास एक युवक तौलिये से मुंह ढककर बस स्टेंड की ओर जा रहा है. पुलिस ने उसे रोककर पूछा तो उसने अपना नाम रणजीत बताया. पुलिस को उस पर शक हुआ तो सख्ती से उससे पूछताछ की गई तो व बाईपास की और ट्रक की ओर से भागने लगा. भागते समय गिर जाने की वजह से वह चोटग्रस्त हो गया. जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया. आरोपी मुकेश कुमार ने पूछताछ में अपराध करना स्वीकार किया. 

ये भी पढ़ें-Jaipur News : बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली, लूटे 8 लाख रुपए

 

पुलिस ने बताया कि आरोपी मुकेश कुमार बूंदी के हिंडौली का रहने वाला है और एलीमेंट मॉल के सामने निर्माणधीन बिल्डिंग में मजदूरी करता है. श्यामनगर पुलिस आरोपी का पिछला रिकॉर्ड खंगाल रही है. वहीं, पुलिस का कहना है कि बच्ची को जेकेलोन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां पर बच्ची का उपचार चल रहा है. बच्ची की हालत अब स्थिर बतायी जा रही है.