Jaipur News: 21 सूत्री मांगों को लेकर ABVP का धरना जारी, चलाया जाएगा पोस्टकार्ड अभियान

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) की ओर से 21 सूत्री मांगों को लेकर पिछले 8 दिनों से राजस्थान यूनिवर्सिटी (Rajasthan University) में धरना दिया जा रहा है. 

Jaipur News: 21 सूत्री मांगों को लेकर ABVP का धरना जारी, चलाया जाएगा पोस्टकार्ड अभियान
राजस्थान यूनिवर्सिटी के गेट पर चल रहे इस धरने में पिछले 2 दिनों से 5 छात्र नेता भूख हड़ताल पर बैठे हैं.

Jaipur: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) की ओर से 21 सूत्री मांगों को लेकर पिछले 8 दिनों से राजस्थान यूनिवर्सिटी (Rajasthan University) में धरना दिया जा रहा है. राजस्थान यूनिवर्सिटी के गेट पर चल रहे इस धरने में पिछले 2 दिनों से 5 छात्र नेता भूख हड़ताल पर बैठे हैं.

यह भी पढ़ें- Jaipur: विद्यार्थियों-किसानों पर भारी पटवारियों का आंदोलन, नहीं बन रहे प्रमाण पत्र

अपनी मांगों को लेकर जान कल विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP Rajasthan) ने बड़ा प्रदर्शन किया था तो वहीं आज कुलपति के नाम पर पोस्ट कार्ड अभियान (Post card campaign) चलाया गया. यूनिवर्सिटी के गेट पर बैठकर एबीवीपी के छात्र नेताओं ने कुलपति के नाम पर पोस्ट गार्ड लिखा साथ ही उनकी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने की मांग की. 

एबीवीपी छात्र नेता होशियार मीणा ने बताया कि " 21 सूत्री मांगों को लेकर पिछले 8 दिनों से धरना दिया जा रहा है, लेकिन राजस्थान विश्वविद्यालय प्रशासन मांगों की ओर बिल्कुल ध्यान नहीं देता है. साथ ही यूनिवर्सिटी प्रशासन सरकार (State Government) के दबाव में आकर इस धरने को समाप्त करने की कोशिशें कर रहा है, लेकिन जब तक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की मांगे पूरी नहीं होगी तब तक यह धरना इसी प्रकार का ही रहेगा." 

यह भी पढ़ें- Jaipur: 8वें दिन भी जारी पटवारियों का धरना, 1 मार्च से करेंगे पूर्ण कार्य बहिष्कार