Jaipur News: CGST का GST चोरों पर कड़ा एक्शन, हिरासत में दो आरोपी

जयपुर (Jaipur) के दो कारोबारियों को जीएसटी चोरी के मामले में हिरासत में लिया गया, जहां से दोनों आरोपियों को विशेष आर्थिक अपराध न्यायालय ने 9 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजने के निर्देश दिए गए.

Jaipur News: CGST का GST चोरों पर कड़ा एक्शन, हिरासत में दो आरोपी
कारोबारियों को जीएसटी चोरी के मामले में हिरासत में लिया गया.

Jaipur: सेंट्रल जीएसटी टीम (Central GST Team) इन दिनों कलेक्शन कर रही है. कल जयपुर (Jaipur) के दो कारोबारियों को जीएसटी चोरी के मामले में हिरासत में लिया गया, जहां से दोनों आरोपियों को विशेष आर्थिक अपराध न्यायालय ने 9 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजने के निर्देश दिए गए.

यह भी पढ़ें- Jaipur News: DGGI का प्लान 'लॉकअप', TAX चोरी के मामलों के आरोपियों पर होगी सख्ती

केंद्रीय वस्तु एवं सेवा कर विभाग के कर अपवंचना शाखा के अधिकारियों ने जाली बिलों पर लगभग 30 करोड़ के GST टैक्स चोरी के केस में मैसर्स श्री कृष्णा एंटरप्राइजेज, जयपुर, मैसर्स इमरान इम्पेक्स, अजमेर, मैसर्स श्री राम इस्पात, जयपुर एवं मैसर्स इंद्रा इंटरप्राइजेज, जयपुर के मास्टर माइंड मनोज विजय और अन्य सहयोगी अंकित विजय को गिरफ्तार करके न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया, जहां से न्यायालय द्वारा आदेश करके उन्हें 9 अप्रैल तक की न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया. 

यह भी पढ़ें- Jaipur: 3 कारोबारी समूहों पर Income tax की Raid, खुलेगा करोड़ों की राजस्व चोरी का राज!

यह कार्यवाही चंद्र प्रकाश गोयल प्रधान आयुक्त, शशि पंवार, संयुक्त आयुक्त, पारुल सिंघल, उपायुक्त के निर्देशन में कर अपवंचना शाखा, जयपुर द्वारा की गई है. आने वाले दिनों में और बड़े एक्शन दिख सकते हैं.