Jaipur: फल सब्ज़ी पर आढ़त कम करने का विरोध, मंत्रियों से मिला मुहाना मंडी कारोबारी दल

कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने कहा कि व्यापारियों के साथ कोई अन्याय नहीं होगा. परिवहन व सैनिक कल्याण मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को  इस मामले की जानकारी देंगे. मन्त्रियों ने मंडी आड़त 6% पुन:करवाने का आश्वासन दिया.

Jaipur: फल सब्ज़ी पर आढ़त कम करने का विरोध, मंत्रियों से मिला मुहाना मंडी कारोबारी दल
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jaipur: फल सब्जी (Fruit Market) पर आढ़त कम करने के विरोध में कारोबारियों ने मंत्रियों से मिलकर समाधान की मांग की. बजट में आढ़त 6 फीसदी से घटाकर 5 प्रतिशत की गई है.  

यह भी पढ़ें- राजस्थान: सबसे बड़ी फल-सब्जी मंडी को किया गया सैनिटाइज, कारोबारियों ने की थी मांग

 

मुहाना सब्जी मंडी के अध्यक्ष राहुल तंवर (Rahul Tanwar) के नेतृत्व में मुहाना मंडी (Muhana Mandi) के व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra), कृषि मंत्री लालचंद कटारिया (Lalchand Kataria) और परिवहन और सैनिक कल्याण मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachriyawas) से मिला. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान: मुहानी मंडी में मिला कोरोना पॉजिटिव, व्यापारियों ने लिया बड़ा फैसला

 

प्रतिनिधि मंडल ने अपनी समस्या से मंत्रियों को अवगत करवाया. कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने कहा कि व्यापारियों के साथ कोई अन्याय नहीं होगा. परिवहन व सैनिक कल्याण मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को  इस मामले की जानकारी देंगे. मन्त्रियों ने मंडी आड़त 6% पुन:करवाने का आश्वासन दिया.

मुख्य बिंदु

  • फल सब्ज़ी पर आढ़त कम करने का विरोध
  • बजट में आढ़त 6 फीसदी से घटाकर 5 प्रतिशत की गई
  • मुहाना मंडी के कारोबारियों का दल मिला मंत्रियों से
  • कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष, कृषि मंत्री और परिवहन मंत्री से की मुलाक़ात
  • मंत्रियों ने दिया मुख्यमंत्री तक मांग पहुंचाने का आश्वासन