जयपुर: लाल बत्ती लगाकर घूम रहे चार युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फिर...

पकड़े गए युवक दीपक शर्मा, राहुल शर्मा, दिनेश कुमार पासवान व मुकेश कुमार गुर्जर दिल्ली के रहने वाले हैं. जानकारी के अनुसार यह युवक, एक मारुति अल्टो कार पर लाल बत्ती लगाकर मनोहरपुर थाना इलाके में घूम थे.

जयपुर: लाल बत्ती लगाकर घूम रहे चार युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फिर...
पुलिस ने प्राईवेट गाड़ी में लाल बत्ती लगाकर घूम रहे युवकों को गिरफ्तार किया.

शाहपुरा: केंद्र सरकार ने भले ही वीआईपी कल्चर को खत्म करने के लिए लाल बत्ती का उपयोग करने पर रोक लगाने की पहल की हो, लेकिन लाल बत्ती लगाकर घूमने का मोह लोगों से नहीं छूट रहा. ऐसा ही एक मामला शाहपुरा के निकट मनोहरपुर थाना इलाके में देखने को मिला, जहां पुलिस ने प्राईवेट गाड़ी में लाल बत्ती लगाकर घूम रहे युवकों को गिरफ्तार किया.

खबर के मुताबिक, चार युवक अपनी कार पर लाल बत्ती लगाकर घूम रहे थे. जिसकी शिकायत जब पुलिस को मिली तो पुलिस अधिकारियों ने कार को जब्त कर उसमें सवार चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े गए युवक दीपक शर्मा, राहुल शर्मा, दिनेश कुमार पासवान व मुकेश कुमार गुर्जर दिल्ली के रहने वाले हैं. जानकारी के अनुसार एक मारुति अल्टो कार पर लाल बत्ती लगाकर कुछ युवक मनोहरपुर थाना  इलाके में घूम थे. कार पर लाल बत्ती देखकर स्थानीय लोगों के लिए कौतूहल का विषय बन गया. 

वहीं, संदिग्ध लगने पर ग्रामीणों ने मनोहरपुर थाना पुलिस को इस बारे में सूचना दी. इस पर मनोहरपुर  पुलिस थाने सहायक उप निरीक्षक रमेश चंद चौधरी मय पुलिस जाब्ते के मनोहरपुर स्टैंड पहुंचे। इसी दौरान खोरा रोड़ की ओर से लाल बत्ती लगी कार आती दिखाई दी. पुलिस जाब्ते ने कार को रुकवाया. पुलिस को देखकर कार में सवार युवक भागने लगे. पुलिसकर्मियो ने उनका पीछा कर चारों युवकों को पकड़ लिया तथा थाने लाकर पूछताछ शुरू की.

युवकों द्वारा संतोषप्रद जवाब नहीं देने पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया तथा कार को जब्त कर लिया. लाल बत्ती लगाकर ग्रामीण क्षेत्र में घूमने के पीछे युवकों की क्या मंशा थी, इस संबंध में पुलिस पूछताछ कर रही है.