जयपुर: कोटपुतली और सरूंड में भीषण सड़क हादसे, पांच लोगों की मौत

प्रदेश की राजधानी जयपुर  के ग्रामीण के कोटपुतली और सरूंड थाना क्षेत्र में दो अलग अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जयपुर रैफर किया गया है.

जयपुर: कोटपुतली और सरूंड में भीषण सड़क हादसे, पांच लोगों की मौत
अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

जयपुर: प्रदेश की राजधानी जयपुर  के ग्रामीण के कोटपुतली और सरूंड थाना क्षेत्र में दो अलग अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जयपुर रैफर किया गया है.

पुलिस जांच अधिकारी कमलेश कुमार सैनी ने बताया कि जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार की सुबह खेड़की वीरभान गांव के पास एक कार ने मिनी ट्रक को टक्कर मार दी. टक्कर से मिनी ट्रक अनियंत्रित हो गया और डिवाडर तोड़कर विपरीत दिशा से तेज गति से आ रहे एक अन्य ट्रक से टकरा गया. 

हादसे में मिनी ट्रक में सवार ओमप्रकाश (52), मदनलाल मीणा (55), रामफल गुर्जर (60) और विश्राम योगी (41) की मौत हो गई. पुलिस जांच अधिकारी कमलेश कुमार सैनी ने ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये और तीनों वाहनों को जब्त कर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सुरूंड थाना क्षेत्र में कल देर रात एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार वैभव गर्ग (24) की मौत हो गई जबकि एक युवक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को जयपुर रैफर किया गया है.

पुलिस ने बताया कि मृतक का शव आज पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया. अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

(इनपुट-भाषा)