12 दिसंबर को रैली में जुटेंगे करीब 1 लाख लोग, केंद्र सरकार को करेंगे मजबूर: Dotasra
Advertisement

12 दिसंबर को रैली में जुटेंगे करीब 1 लाख लोग, केंद्र सरकार को करेंगे मजबूर: Dotasra

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि केंद्र सरकार की मनमानी के चलते महंगाई अब अपने चरम पर पहुंच गई है. 

डोटासरा ने बताया कि केंद्र सरकार की मनमानी के चलते महंगाई अब अपने चरम पर पहुंच गई है.

Jaipur: 12 दिसंबर को जयपुर (Jaipur) में महंगाई हटाओ रैली होने जा रही है और रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस (Congress) की ओर से कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है.

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) रैली को लेकर लगातार पीसीसी में बैठकों का दौर कर रहे हैं तो वहीं, प्रदेशभर के जिला अध्यक्षों से भी लगातार फोन पर भीड़ जुटाने को लेकर चर्चा की जा रही है.

यह भी पढे़ं- BJP ने बोला Congress पर हमला, कहा- सरकार बचाने के लिए इमोशनल ड्रामा कर रहे CM Gehlot

 

आज भी इस कड़ी में सभी कांग्रेस के पदाधिकारियों को रैली में भीड़ जुटाने को लेकर टारगेट तय किए गए. इसके साथ ही रैली को सफल बनाने के लिए हर स्तर पर प्रयास तेज करने के पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने निर्देश दिए.

यह भी पढे़ं- किसान आंदोलन पर माफी मांगने वाली BJP, 1 दिन महंगाई के लिए मांगेगी माफी: Khachriyawas

 

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से महंगाई अपने चरम पर पहुंचती जा रही है, जिसको लेकर कांग्रेस की ओर से महंगाई हटाओ रैली निकालने का फैसला लिया गया. पहले ये रैली दिल्ली में होनी थी लेकिन कोरोना के खतरे को देखते हुए दिल्ली सरकार ने रैली की अनुमति देने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद राजस्थान में इस रैली को आयोजित करने का आला कमान की ओर से निर्णय लिया गया.

क्या बोले पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा 
पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि केंद्र सरकार की मनमानी के चलते महंगाई अब अपने चरम पर पहुंच गई है. गरीब की रसोई से गैस मिलों दूर हो चुका है तो वहीं गरीब की थाली से हर वस्तु दूर होती जा रही है और इसी महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस की महंगाई हटाओ रैली का आयोजन किया जा रहा है. राहुल गांधी और सोनिया गांधी के नेतृत्व में होने वाली इस रैली में प्रदेशभर के साथ ही देशभर से करीब 1 लाख से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जुटने की लक्ष्य निर्धारित किया गया है.

 

Trending news