36 दिन से 2 बेटियां हैं लापता, सीएम गहलोत के सामने ये कहकर रोने लगे पिता
Advertisement

36 दिन से 2 बेटियां हैं लापता, सीएम गहलोत के सामने ये कहकर रोने लगे पिता

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर बजट घोषणाओं के लिए आभार कार्यक्रम में एक पिता मुख्यमंत्री के सामने फूट फूट कर रोने लगे. मुख्यमंत्री ने जब वजह पूछी तो पिता ने बताया कि 3 फरवरी से उसकी दो बेटियां रमा और भावना लापता हैं.

सीएम गहलोत से मिलकर रो पकड़े बेटियों के पिता.

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर बजट घोषणाओं के लिए आभार कार्यक्रम में एक पिता मुख्यमंत्री के सामने फूट फूट कर रोने लगे. मुख्यमंत्री ने जब वजह पूछी तो पिता ने बताया कि 3 फरवरी से उसकी दो बेटियां रमा और भावना लापता हैं. जयपुर में दोनों स्कूल जाने के लिए घर से निकली थीं, लेकिन उसके बाद उनका कोई अता पता नहीं है. 

यह भी पढ़ें: कैबिनेट की बैठक में रीट पर हुआ बड़ा फैसला, अब टीचर बनने के लिए देनी होगी परीक्षा

पुलिस में एफआइआर दर्ज करवाई. गुमशुदगी रिपोर्ट के बाद भी बेटियों का कोई सुराग नहीं लगा है. जयपुर के महेश नगर थाना पुलिस और साउथ जिला पुलिस ने गुमशुदगी के पोस्टर भी जारी किये, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. मुख्यमंत्री के सामने पीड़ित पिता ने अपनी दास्तान सुनाई तो सीएम गहलोत ने मामले के बारे में अधिकारियों से फीडबैक लेकर तुरंत कार्रवाही के निर्देश दिए. 

यह भी पढ़ें: पूर्व विधायकों ने सीएम गहलोत से पेंशन बढ़ाने और वर्तमान विधायकों की तरह इन सुविधाओं की मांगी की

सीएम ने कहा कि आप भरोसा रखिए. पुलिस आपकी बेटियों को तलाश कर लाएगी. मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया तो पिता का शांत हुए. दरअसल पीड़ित पिता मूल रूप से मालपुरा के रहने वाले हैं, लेकिन जयपुर में पिछले काफी लंबे समय से महेश नगर इलाके में रह रहे हैं. दोनों बेटियां यहीं पढ़ाई करती थीं. पीड़ित पिता ने आशंका व्यक्त की कि संभवतः दोनों को ह्यूमन ट्रैफिकिंग गिरोह ने अगवा किया है. पीड़ित पिता कांग्रेस विधायक प्रशांत बैरवा के पिता के पुराने साथी हैं. बैरवा ने मामले की जानकारी मिलने पर तुरंत सीएम से मुलाकात करवाई. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ओएसडी को इस मामले में तुरंत फीडबैक लेकर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

Trending news