4 बच्चों की मां का चलती बोलेरो में 5 लोगों ने किया गैंगरेप, छोड़ने की गुहार लगाती रही महिला
Advertisement

4 बच्चों की मां का चलती बोलेरो में 5 लोगों ने किया गैंगरेप, छोड़ने की गुहार लगाती रही महिला

आरोपियों ने पीड़िता का उसके घर के बाहर से अपहरण किया और गाड़ी में पांच लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Alwar: जिले में फिर एक बार शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. थानागाजी (Thanagazi) में एक विवाहिता का अपहरण (Kidnapping) कर उसके साथ गाड़ी में पांच लोगों द्वारा दुष्कर्म (Rape) किये जाने का मामला दर्ज हुआ है.

हाल ही कुछ समय पूर्व भी इसी थानागाजी में पति के सामने पत्नी से कुछ बदमाशो ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था, तब भी थानागाजी की यह घटना सुर्खियों में रही थी.

यह भी पढ़ें- मोबाइल जमीन पर उल्टा रखकर स्कर्ट वाली महिलाओं के बनाता था गंदे Video, हुआ गिरफ्तार

 

अब इसी तरह का यह मामला सामने आया है, जहां आरोपियों ने पीड़िता का उसके घर के बाहर से अपहरण किया और गाड़ी में पांच लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोपी पीड़िता के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. पीड़िता चार बच्चों की मां है. उसका पति मजदूरी करता है.

क्या कहना है पुलिस का
थाना अधिकारी राजेश वर्मा (Rajesh Verma) ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाशी के लिए टीम गठित कर दी गयी है.

क्या कहना है रेप पीड़िता का
पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया मामला सात अगस्त का है, जब वह रात को 11 बजे करीब घर से बाहर आई थी तो इसी दौरान बोलेरो गाड़ी वहां आकर रुकी, जिसमे पांच छह लोग उसमे सवार थे. उन्होंने उसे पकड़ कर गाड़ी में डाल दिया. उसके बाद आरोपी उसे प्रतापगढ़ रोड की तरफ ले गए ओर उसके साथ पांच लोगों ने दुष्कर्म किया. फिर उसे प्रतापगढ़ रोड़ की तरफ नीचे पटक कर चले गए. साथ ही आरोपियो ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने श्यामा और उसके बेटे नैना, रामकिशन, राधाकिशन और नैना पुत्र कालूराम के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.

Reporter- Jugal Gandhi

 

Trending news