बस स्टैंड पर दुकान में लगी आग, लाखों रुपये का सामान जलकर खाक
Advertisement

बस स्टैंड पर दुकान में लगी आग, लाखों रुपये का सामान जलकर खाक

झुंझुनूं के बिसाऊ कस्बे में बीती रात अज्ञात कारणों से बस स्टैंड (Bus Stand) के पास स्थित एक दुकान में आग लगने से इलेक्ट्रॉनिक सामान (Electronic Gadgets) जलकर खाक हो गया.

बस स्टैंड पर दुकान में लगी आग

Jhunjhunu: झुंझुनूं के बिसाऊ कस्बे में बीती रात अज्ञात कारणों से बस स्टैंड (Bus Stand) के पास स्थित एक दुकान में आग लगने से इलेक्ट्रॉनिक सामान (Electronic Gadgets) जलकर खाक हो गया. व्यापारी सुरेंद्र सिंह उर्फ पप्पू ने बताया कि टीवी एलईडी सेट टॉप बॉक्स सहित करीब तीन लाख रुपये की लागत का सामान जलकर खाक हो गई. सूचना पर थानाधिकारी कमलेश कुमार ने रविवार सुबह पुलिस टीम के साथ मौका मुआयना किया और पीड़ित से मामले की जानकारी ली.

यहां भी पढ़ें: गहनों में खोट की शिकायत करने पहुंचे ग्राहकों पर ज्वैलर ने की ये दिल दहला देने वाली हरकत

विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड अध्यक्ष मुकेश परिहार, राजपूत समाज के अध्यक्ष प्रमोद सिंह चौहान, संजय पोद्दार सहित अन्य व्यापारी भी मौके पर पहुंचे. प्राप्त जानकारी के अनुसार दुकानदार रात को हमेशा की तरह दुकान बंद करके गया था. सुबह 5 बजे पड़ोसी ने उसको सूचना दी. पड़ोसियों ने पास ही लगे बोरवेल के पानी से आग पर काबू पाया. व्यापारी ने बताया कि 15000 हजार नकदी सहित लाखों रुपए के इलेक्ट्रॉनिक आइटम जलकर खाक हो गए. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Report-Sandeep Kedia

Trending news