भैंस का दूध निकाल रहा था युवक, तभी परिवार के कुछ लोगों ने तलवार से किया हमला
Advertisement

भैंस का दूध निकाल रहा था युवक, तभी परिवार के कुछ लोगों ने तलवार से किया हमला

झुंझुनूं के खेतड़ी के बांसियाल पंचायत की ढाणी बड़याला के एक युवक और उसके पिता पर तलवार से सिर पर चोट मारकर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. 

परिवार के छोटे-छोटे बच्चों में आपसी बात को लेकर झगड़ा हो गया.

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं के खेतड़ी के बांसियाल पंचायत की ढाणी बड़याला के एक युवक और उसके पिता पर तलवार से सिर पर चोट मारकर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बांसियाल की ढाणी बड़याला निवासी सुनील कुमार पुत्र मालाराम गुर्जर उम्र 25 वर्ष अपने घर में भैंस का दूध निकाल रहा था. तभी परिवार के छोटे-छोटे बच्चों में आपसी बात को लेकर झगड़ा हो गया.

परिवार के ही जयराम पुत्र मालाराम, संदीप पुत्र जयराम, संतोषदेवी, कृष्णादेवी, मंजूदेवी ने उसके साथ उसके पिता के साथ मारपीट की तथा जयराम ने तलवार से उसके सर पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसको लेकर परिजनों ने उसे खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया. 

सीआई विनोद सांखला के मुताबिक बांसियाल की ढाणी बड़याला से आपसी झगड़े का मामला सामने आया है. पीड़ित पक्ष का मेडिकल मुआयना करवाया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Report: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें: पांच राज्यों के चुनाव परिणाम बदल सकते हैं राजस्थान का सियासी माहौल!

Trending news