Aaj ka Rashifal 28 मई को सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, जानें अपनी राशि का हाल
Advertisement

Aaj ka Rashifal 28 मई को सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, जानें अपनी राशि का हाल

Daily Rashifal 28 May 2023: आज का दिन कर्क राशि वालों के लिए उतार-चढ़ाव वाला रहेगा.लंबे समय से कोई रूका हुआ काम पूरा होगा. तो वहीं मकर राशि वालों की आज तारीफ होगी, चलिए बताते हैं धनु,मकर, कुंभ और मीन का आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 28 मई को सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, जानें अपनी राशि  का हाल

Horoscope Today,आज का राशिफल 28 मई 2023 : आज रविवार का दिन भगवान सूर्य को समर्पित होता है. सुबह प्रात: काल में सूरज देवता को जल अपर्ण करने से आपके सभी रूके कार्यों फिर से चलेंगे. 

मेष राशि

आत्मविश्वास से भरे रहेगें परंतु ज्यादा उत्साही होने से बचें. संयत रहें. माता का साथ मिलेगा.  नौकरी में प्रमोशन के चांस बन रहे है.आय भी बढ़ेगी, लेकिन संतान के स्वास्थ को  लेकर थोड़े चिंतित हो सकते हैं.

Aaj Ka Panchang 12 May 2023 : आज शुक्रवार के दिन, धनलाभ के लिए  शुभ मुहूर्त और राहुकाल

वृष राशि

आज आपका सुबह से ही मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में आपको अपने सीनियर अफसरों का  पूरा सहयोग मिलेगा जिसके कारण तरक्की के अवसर बनेंगे.इसी के साथ आपकी आय में वृद्धि भी होगी. लेकिन खर्चों की अधिकता फिर बी बनी रही इसलिए खर्चो पर नियत्रंण  करने की कोशिश करनी होगी.

मिथुन राशि

आज आपका  मन किसी बात को लेकर काफी अशान्त रहेगा. इसी वजह से आत्मविश्वास में कमी रहेगी. अशांत मन के साथ वाणी में सन्तुलन बनाये रखें. लेकिन आपके विपरीत समय में आपके स्नेहिल मित्रों का सहयोग आपको मिलेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. भाग-दौड़ अधिक रहेगी. यात्रा के योग हैं.

कर्क राशि

इन राशि के जातकों के आज मन में उतार-चढ़ाव रहेंगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति बन सकती है. कार्यस्थल पर व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. लंबे समय से रुके हुए कार्यों के पूरा होने के योग बन रहे हैं.

सिंह राशि

 आज आप किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. लेकिन अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान जरूर रखें. माता के सानिध्य मिलेगा. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में लाभ के अवसर मिल सकते हैं. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

कन्या राशि

व्यर्थ के क्रोध से बचें. शिक्षा के कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. किसी मित्र से वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं. नौकरी में  प्रमोशन के योग बने है. माता से धन की प्राप्ति होगी.

तुला राशि

 आत्मविश्वास भरपूर रहेगा.वाणी में मधुरता रहेगी.कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती है.परिश्रम भी अधिक रहेगा.स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.खर्चों की अधिकता रहेगी.जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे।

वृश्चिक राशि

मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. कारोबार के लिए विदेश यात्रा  के योग बन रहे है. जिससे  तरक्की का मार्ग प्रशस्त हो रहा है.

धनु राशि-

आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु बातचीत में सन्तुलित रहें. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. किसी नए कारोबार की शुरुआत कर सकते हैं.

मकर राशि-

आज आप भरपूर आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे परंतु धैर्य से काम लेने की जरूरत पड़ सकती  है. अगर नौकरी के लिए प्रयासरत है तो किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. 

कुंभ राशि

मन में किसी बात को लेकर उथलडपुथल रह सकती है. जिसके कारण मन परेशान रहेगा.  क्रोध से बचें. लेकिन इस परेशनी भरे समय में आपको आपके जीवनसाथी का साथ पूरा मिलेगा. इसलिए बौद्धिक कार्यों में समय दे. जिससे आय में वृद्धि के साधन बनेंगे और  तरक्की के रास्ते खुलेंगे.

मीन राशि

आज आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. लेकिन अपने इस अति उत्साही मन पर काबू रखें. जिससे अपकी भावनाए वश में रहेंगी.  नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. भाइयों का सहयोग रहेगा.

Aaj Ka Rashifal, 12 May 2023: आज तुला को बॉस से मिलेगी तारीफ, वृश्चिक की किसी खास से मुलाकात

Trending news