राजधानी में ACB का एक्शन, नगर निगम संविदाकर्मी घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार
Advertisement

राजधानी में ACB का एक्शन, नगर निगम संविदाकर्मी घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

जयपुर में ACB ने बड़ी कार्रवाई की है. एसीबी की टीम ने नगर निगम ग्रेटर में कार्रवाई की और संविदाकर्मी को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. एसीबी की कार्रवाई से नगर निगम ग्रेटर कार्यालय के कर्मचारी भी एक बारगी सकपका गए.

राजधानी में ACB का एक्शन,  नगर निगम संविदाकर्मी घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

Jaipur: जयपुर में ACB ने बड़ी कार्रवाई की है. एसीबी की टीम ने नगर निगम ग्रेटर में कार्रवाई की और संविदाकर्मी को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. एसीबी की कार्रवाई से नगर निगम ग्रेटर कार्यालय के कर्मचारी भी एक बारगी सकपका गए.

आगे भी पढ़ें: Rajasthan Vidhan Sabha Budget Session: आज से बजट सत्र शुरू, जानें क्यों भाजपा विधायक काली पट्टी बांधकर सदन में पहुंचे

जानकारी के मुताबिक संविदा कर्मी कपिल चौधरी की शिकायत की गयी थी. जिसपर विभाग ने कार्रवाई करते हुए कपिल चौधरी को 9 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा. परिवादी से आरोपी संविदा कर्मी ने यूडी टैक्स नहीं निकालने की एवज में 10 हजार की घूस की मांग की थी.

आगे भी पढ़ें: हंगामेदार होगा राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र, अनोखे तरीके से विरोध दर्ज करा रहे नेता

ACB की टीम ने एडिशनल एसपी नरोत्तम कुमार वर्मा के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए. संविदा कर्मी को पकड़ा जो स्पैरो कंपनी से जुड़े मामले में यूडी टैक्स बचाने के लिए घूस मांग रहा था. विभाग ने आरोपी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news