गलत बयानबाजी करने वाले बीजेपी नेताओं पर होगी कार्रवाई: अरुण सिंह
Advertisement

गलत बयानबाजी करने वाले बीजेपी नेताओं पर होगी कार्रवाई: अरुण सिंह

राजस्थान बीजेपी प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि 'उन्होनें प्रदेश नेतृत्व को कहा है कि अब बहुत हो चुका है और ऐसे नेताओं की सूची बनाओ जो बयानबाजी कर रहे हैं.'

अरुण सिंह ने बीजेपी नेताओं को दी नसीहत. (तस्वीर साभार-@ArunSinghbjp)

Jaipur: बीजेपी मुख्यालय पर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने साफ करते हुए कहा कि पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करने वाले नेताओं को समझाया जाएगा और अगर वह फिर भी नहीं समझे तो उन पर कार्रवाई करने से भी नहीं हिचकेंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) खेमे के नेताओं की बयानबाजी को लेकर चेतावनी भरे लहजे में प्रदेश प्रभारी ने कहा कि बयान देने से पहले सोचें कि इससे पार्टी का हित होगा या नुकसान? किसी भी नेता और कार्यकर्ता के बयान से पार्टी को नुकसान होता है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. हालांकि, सिंह ने कहा कि अभी तक प्रदेश के किसी प्रमुख नेता ने ऐसा कोई विवादित बयान नहीं दिया है.

अरुण सिंह ने बताया कि 'उन्होनें प्रदेश नेतृत्व को कहा है कि अब बहुत हो चुका है और ऐसे नेताओं की सूची बनाओ जो बयानबाजी कर रहे हैं. अरुण सिंह ने कहा कि ऐसे नेताओं को समझाएंगे और नहीं माने तो कार्रवाई भी की जाएगी.'

ये भी पढ़ें-त्रस्त जनता की समस्या देखने और सुनने के लिए CM के पास आंख-कान उपलब्ध नहीं: शेखावत

 

सिंह ने कहा कि सभी संयम से काम करें. बयान देना हो तो कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ बयानबाजी करें. बीजेपी प्रदेश प्रभारी ने नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस अपने बारे में सोचे. कांग्रेस पहले सचिन पायलट (Sachin Pilot) और अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के झगड़े को निपटाए, पंजाब के घमासान को निपटाए, बंगाल में एक भी सीट नहीं आई, पुडुचेरी और असम में उनकी सरकार गई और हमारी सरकार बनी, इस पर कांग्रेस सोचे.

CM घर से क्यों नहीं निकलते?
सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि आखिर सीएम गहलोत घर से क्यों नहीं निकलते? जनता से क्यों नहीं मिलते? जबकि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) कोरोना निगेटिव होने के बाद प्रवास पर निकले और जनता से मिले.

उन्होंने मंत्रियों को भी घरों से बाहर निकलकर जनता की समस्याओं का समाधान करने की सलाह दी. सिंह ने कहा कि कांग्रेस शायद मान चुकी है कि दोबारा सत्ता में नहीं आने वाले, इसलिए जितना हो सके उतना सत्ता सुख भोगने की इनकी नीयत लग रही है.

उन्होंने कहा कि राजस्थान में सोती हुई सरकार जाग जाए तो जनता का भला हो. सिंह ने प्रदेश में बढ़ते अपराध, ध्वस्त कानून व्यवस्था को लेकर भी निशाना साधा और वैक्सीन की बर्बादी को लेकर भी सरकार को कटघरे में खड़ा किया. अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान देश का ऐसा प्रदेश है जहां वैक्सीन को जमीन में दबाया गया और वेंटीलेटर्स को कूड़ेदान में डाला गया.

ये भी पढ़ें-BJP में दो पॉलिसी? UP में Yogi चेहरा और Rajasthan में पार्लियामेंट्री बोर्ड करेगा फैसला

 

कांग्रेस की अंतर्कलह को लेकर अरुण सिंह ने कहा कि जिस दिन प्रदेश में फेरबदल होगा, उस दिन कांग्रेस में बड़ा विस्फोट हो सकता है. इस बवाल को सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी नहीं संभाल पाएंगे.

 

Trending news