प्रशासन शहरों के संग अभियान, महज औपचारिकता, नहीं हो रहे लोगों के काम
X

प्रशासन शहरों के संग अभियान, महज औपचारिकता, नहीं हो रहे लोगों के काम

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने प्रशासन शहरों के संग अभियान को सिर्फ औपचारिकता बताते हुए सरकार पर आरोप लगाए हैं. 

प्रशासन शहरों के संग अभियान, महज औपचारिकता, नहीं हो रहे लोगों के काम

Jaipur : भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने प्रशासन शहरों के संग अभियान को सिर्फ औपचारिकता बताते हुए सरकार पर आरोप लगाए हैं. भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा (MLA Ramlal Sharma) ने कहा कि अभियान को लेकर नगरीय विकास मंत्री शांतिधारीवाल ने बड़े बड़े दावे किए थे, लेकिन खुद मंत्री एक शिविर में पहुंचे तो उनके दावों की पोल खुल गई और हकीकत सामने आ गई. लोगों की समस्या का समाधान नहीं होने पर मंत्री धारीवाल को खुद कहना पड़ा कि काम नहीं करोगे तो मैं तुम्हे सस्पेंड कर दूंगा.

भाजपा विधायक रामलाल शर्मा ने बयान जारी कर कहा कि सरकार अभियान के नाम पर सिर्फ औपचारिकताएं पूरी कर रही है. अभियान को लेकर सरकार बड़े -बड़े  दावे ठोक रही है कि हम 10 लाख पट्टे देने का काम करेंगे. विधानसभा सत्र के दौरान भी स्वायत्त शासन मंत्री  ने सरकार की तारीफ करते हुए कहा था कि जो काम इतिहास के पन्नों में कभी नहीं हुआ वह काम हम करके बताएंगे. 

विधायक शर्मा ने कहा कि बुधवार को जब मंत्री धारीवाल (Shanti Dhariwal) एक शिविर के अंदर स्वयं पहुंचे और वहां की स्थिति से जब अवगत हुए तो उनकी आंखें खुल गई. शिविर में की जारी औपचारिकताओं को स्वीकार करते हुए धारीवाल को शिविर में उपस्थित अधिकारियों  से कहना पड़ा कि काम नहीं करोगे तो मैं आप को निलंबित कर दूंगा. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan Weather News: तापमान में गिरावट, कई जिलों में बारिश का दौर जारी

रामलाल शर्मा ने कहा कि मंत्रीजी का यह जवाब साफ दिखाता है कि अभियान मं सिर्फ औपचारिकताएं ही हैं. जनता की समस्याओं का कोई समाधान नहीं हो रहा. अभियान में ना ही पट्टा देने का काम हो रहा है और ना ही शिविर के माध्यम से अन्य कोई काम किए जा रहे हैं. राजस्थान की सरकार एक बार वो सूची मंगवा ले, जिस सूची के अंदर राजस्थान की जनता ने पट्टा आवंटित प्राप्त करने के लिए आवेदन किया था और उनकी संख्या कितनी है. आपने पट्टे वितरित करने की संख्या कितनी है, इन दोनों के अंतर से सरकार को जमीन आसमान का अंतर दिखाई दे जाएगा.

Trending news