युवक की हत्या कर शव खेत में डाला, ग्रामीणों ने लगाए ये गंभीर आरोप
Advertisement

युवक की हत्या कर शव खेत में डाला, ग्रामीणों ने लगाए ये गंभीर आरोप

पनियाला थाना क्षेत्र के गांव पनियाला में 18 जनवरी को देवनारायण मंदिर के पास खेत में युवक का शव मिला था. शव पर धारधार हथियार के निशान थे, जिससे साफ जाहिर होता था म्रतक की हत्या कर शव खेत मे डाल गए. 

 

युवक की हत्या कर शव खेत में डाला

Kotputli: पनियाला थाना क्षेत्र के गांव पनियाला में 18 जनवरी को देवनारायण मंदिर के पास खेत में युवक का शव मिला था. शव पर धारधार हथियार के निशान थे, जिससे साफ जाहिर होता था म्रतक की हत्या कर शव खेत मे डाल गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पनियाला थाना पुलिस ने FSL टीम को बुलवा कर मौका मुवायना कर शाक्ष्य जुटाए और शव को राजकीय बीडीएम अस्पताल कोटपूतली में रखवा दिया. जिसके बाद सुबह-सुबह ग्रामीणों में पनियाला थाने पर आरोपियों को पकड़ने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया. पुलिस ने आश्वाशन देते हुए शाम को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामले का खुलासा कर दिया. 

ग्रामीणों ने बताया जिस तरह पुलिस ने जल्दबाजी में कार्रवाई की है वो गलत है इसमे हत्या के करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) नहीं किया गया. ग्रामीणों का आरोप था पुलिस हत्या के मुख्य आरोपी को बचाना चाह रही है. साथ ही FIR दर्ज करवाई गई उसमे पूरे तथ्य सही नहीं दिए जाने पर भी ग्रामीणों ने नाराज थे.

यह भी पढ़ें- गहलोत ने दिखाया युवा अफसरों पर भरोसा, फील्ड पोस्टिंग में युवा IAS अफसरों का बढ़ा दबदबा

जिसको लेकर आज सैकड़ों की दाताद में पनियाला गांव के ग्रामीण थाने पर जाकर जमकर धरना प्रदर्शन किया और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की गई. लेकिन पुलिस की तरफ से संतुष्ट जवाब नहीं मिलने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. 

सूचना पर सरुण्ड थाना प्रभारी CI दिलीप सिंह मौके पर पहुचे और ग्रामीणों से समझाईस की कोशिश की लेकिन ग्रामीण मनाने को तैयार नहीं थे, जिसके बाद ASP नवाब खान मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइस की और ग्रामीणों की तरफ से एक कमेटी बनवा कर अपनी बात रखने की बात कही. इधर ग्रामीणों ने 22 लोगों की कमेटी बनाई और पुलिस के अधिकारियों के समक्ष अपनी मांगे रखी. पुलिस ने 2 फरवरी उचित करवाई करने का समय मांगा जिसके बाद सभी ग्रामीण सहमत हुए और करीब 4 घण्टे बाद धरने से उठे. 
Report- Amit Yadav 

Trending news