अग्रवाल प्रशासनिक अधिकारी प्रतिभा सम्मान समारोह, मंत्री Subhash Garg रहे मुख्य अतिथि
Advertisement

अग्रवाल प्रशासनिक अधिकारी प्रतिभा सम्मान समारोह, मंत्री Subhash Garg रहे मुख्य अतिथि

श्री अग्रवाल शिक्षा समिति जयपुर की ओर से अग्रवाल समाज के आरएएस 2018 (RAS 2018) में चयनित प्रतिभाओं का सम्मान किया गया. 

जयपुर में अग्रवाल प्रशासनिक अधिकारी सम्मान समारोह का आयोजन हुआ.

Jaipur: राजधानी जयपुर (Jaipur) के अग्रवाल पीजी कॉलेज (Agarwal PG College) में श्री अग्रवाल शिक्षा समिति (Shri Agrawal Shiksha Samiti) की ओर से अग्रवाल प्रशासनिक अधिकारी सम्मान समारोह (Agrawal Administrative Officer Pratibha Samman Ceremony) का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में चिकित्सा राज्य मंत्री सुभाष गर्ग (Subhash Garg), श्री अग्रवाल शिक्षा समिति के अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे.

यह भी पढे़ं- प्रशासन शहरों-गांवों के संग अभियान: 22 विभागों से जुड़ी आमजन की समस्याओं का मौके पर अब होगा समाधान

इस दौरान श्री अग्रवाल शिक्षा समिति जयपुर की ओर से अग्रवाल समाज के आरएएस 2018 (RAS 2018) में चयनित प्रतिभाओं का सम्मान किया गया. इस दौरान अपने संबोधन में मंत्री सुभाष गर्ग ने कहा कि समाज के सम्मानित प्रशासनिक प्रतिभाओं को बधाई देते हुए कहा कि आप सभी पर   समाज को  गर्व है. साथ ही उन्होंने सभी प्रशासनिक अधिकारियों से आहवान करते हुए कहा कि अपने प्रशासनिक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य कर आमजन की समस्याओं का त्वरित समाधान कर अपनी ड्यूटी निभाएं.

यह भी पढे़ं- गोल्ड हॉलमार्किंग सेंटर्स की देशव्‍यापी हड़ताल, सरकार की इन नीतियों का कर रहे हैं विरोध

क्या बोले श्री अग्रवाल शिक्षा समिति के महासचिव 
श्री अग्रवाल शिक्षा समिति के महासचिव नरेश सिंघल ने कहा कि समिति की ओर से संचालित अग्रसेन सिविल सर्विसेज एकेडमी में समाज के विद्यार्थियों को विभिन्न को प्रतियोगिता परीक्षाओं की कोचिंग प्रदान की जा रही है.

 

Trending news