शीत लहर के चलते हवाई सेवाएं बाधित, कई उड़ानों का बदला समय तो कई रद्द
Advertisement

शीत लहर के चलते हवाई सेवाएं बाधित, कई उड़ानों का बदला समय तो कई रद्द

प्रदेश में मौसम लगातार करवट बदल रहा है. उत्तर-पूर्वी हवाएं और शीतलीर के चलते कड़ाके की ठंड देखने को मिली. जयपुर शहर में सभी जगहों पर घना कोहरा छाने से आमजन को कई परेशानी का सामना करना पड़ा. 

फाइल फोटो

Jaipur: प्रदेश में मौसम लगातार करवट बदल रहा है. उत्तर-पूर्वी हवाएं और शीतलीर के चलते कड़ाके की ठंड देखने को मिली. जयपुर शहर में सभी जगहों पर घना कोहरा छाने से आमजन को कई परेशानी का सामना करना पड़ा. इसका असर हवाई सेवाओं पर भी देखने को मिला. जयपुर एयरपोर्ट पर सुबह से दोपहर 1 बजे तक 11 फ्लाइटों को रद्द किया गया. 

घना कोहरा छाने से दिल्ली से जयपुर आने वाली और जयपुर से लखनऊ जाने वाली उड़ानों के यात्री परेशान होते रहे. इंडिगो एयरलाइन की उड़ान संख्या 6 ई 7319 करीब एक घंटे देरी से जयपुर से रवाना हुई. इस बीच यात्री 40 मिनट तक उड़ान में बैठे रहे. मौसम साफ होने के बाद उड़ान को लखनऊ के लिए रवाना किया गया. इससे पूर्व दिल्ली से जयपुर आने वाली उड़ान को कम दृश्यता होने के चलते उतरने की इजाजत नहीं दी.

करीब 20 मिनट से अधिक समय तक उड़ान हवा में चक्कर काटती रही. इसके बाद हल्की कोहरा छंटने से उड़ान को उतरने की इजाजत रनवे पर दी गई. इस पूरे घटनाक्रम से सबसे ज्यादा परेशानी यात्रियों को हुई. वहीं घने कोहरे के कारण जयपुर एयरपोर्ट से मुम्बई, उदयपुर, कोलकाता, इंदौर, अहमदाबाद, चन्नई उड़ानों की सेवाओं को रद्द किया गया. कोरोना की तीसरी लहर के चलते एयरलाइंस को यात्री भार नहीं मिलने से फ्लाइटों को रद्द किया जा रहा.

Trending news