मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर माकन का बड़ा बयान दिया, कहा work-in-progress
Advertisement

मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर माकन का बड़ा बयान दिया, कहा work-in-progress

दो दिवसीय जयपुर दौरे पर आए प्रभारी अजय माकन ने आज मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर बड़ा बयान दिया. 

माकन ने पीसीसी (PCC) में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक ली.

Jaipur : दो दिवसीय जयपुर दौरे पर आए प्रभारी अजय माकन ने आज मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर बड़ा बयान दिया. माकन ने कहा work-in-progress यानी काम जारी है, लेकिन काम का पूरा होगा इसको लेकर माखक (Ajay Maken) बयान देने से बचते नजर आए. माकन ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के साथ बैठक में इन मुद्दों पर चर्चा होनी है उम्मीद है पार्टी विधायकों और कार्यकर्ताओं का इंतजार जल्द खत्म होगा, लेकिन माकन ने पत्रकारों के सवाल के जवाब में यह भी कहा कि केवल कांग्रेस से ही सवाल नहीं पूछा जाना चाहिए केंद्र सरकार और भाजपा शासित राज्यों की सरकारों से भी यह सवाल पूछे जाने चाहिए. 

यह भी पढ़ें : Corona Lockdown में भी राजस्थानियों ने जमकर पी 'शराब', इस साल 1293 करोड़ का मुनाफा

माकन ने पीसीसी (PCC) में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक ली. बैठक में कांग्रेस के कल से शुरू होने वाले आउटरीच कार्यक्रम और महंगाई के खिलाफ 17 जुलाई तक चलने वाले अभियान को लेकर जरूरी दिशा निर्देश दिए. माकन ने कहा बैठक में सभी पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार (Congress Government) के कोरोना मैनेजमेंट की सराहना की है. पार्टी अब जनता की आवाज बंद कर महंगाई के खिलाफ प्रदेश व्यापी अभियान चलाएगी. कोरोना से प्रभावित लोगों के घर जाकर पार्टी उनकी मदद करेगी. अभियान का आगाज कल महिला कांग्रेस की ओर से किए जा रहे हैं प्रदर्शन के साथ होगा. 

अजय माकन ने वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र सरकार की भेदभाव पूर्ण नीति की निंदा की. माकन ने कहा कांग्रेस के अभियान के दौरान केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ विशेष पंपलेट बांटे जाएंगे. इन पंपलेट को तैयार करने के लिए कमेटी का गठन किया गया है. बैठक में जिलाध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर पदाधिकारियों ने अपनी नाराजगी जाहिर की. उपाध्यक्ष रामलाल जाट ने कहा कि जिला अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति जल्द होनी चाहिए अन्यथा कार्यकर्ताओं का उत्साह बनाए रखना मुश्किल हो जाएगा. 

महिला कांग्रेस की अध्यक्ष रेहाना रियाज ने कहा कि चुरू जिले में एक ही परिवार को बार-बार तवज्जों दी जाती है. पार्टी को सभी नेताओं कार्यकर्ताओं को समान अवसर देने चाहिए. बैठक में कुछ पदाधिकारियों ने माध्यम से अलग से मिलने का आग्रह किया. इस पर माकन ने उन्हें कहा कि बैठक के बाद आप प्रदेश अध्यक्ष के कमरे में आकर मुलाकात कर सकते हैं. लेकिन बैठक के बाद अजय माकन मीडिया से बातचीत कर सीधा निकल गए और पदाधिकारी इंतजार करते रह गए. 

यह भी पढ़ें : Video: Dausa में महिला ने की गेटमैन की पिटाई, वजह जानकार कहेंगे- शाबाश! सही किया

Trending news