अजय माकन का बयान, कहा- अगर CM गहलोत की तबियत ठीक रही होती तो अब तक मंत्रिमंडल विस्तार हो गया होता
Advertisement

अजय माकन का बयान, कहा- अगर CM गहलोत की तबियत ठीक रही होती तो अब तक मंत्रिमंडल विस्तार हो गया होता

सचिन पायलट (Sachin pilot) का भविष्य क्या होगा इसका फैसला कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को तय करना है.

प्रभारी अजय माकन

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) का स्वास्थ्य ठीक होते ही प्रदेश में एक बार फिर से राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. दिल्ली में प्रभारी अजय माकन (Ajay Makan) ने प्रदेश के मंत्रिमंडल विस्तार फेरबदल को लेकर एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है. अजय माकन ने कहा है कि अगर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का स्वास्थ्य खराब नहीं होता तो अब तक राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार फेरबदल हो चुका होता. हमारी तैयारी पूरी है.  

यह भी पढ़ेंः CM Gehlot का स्वास्थ्य अब बेहतर, ट्वीट कर दी जानकारी

सचिन पायलट (Sachin pilot) का भविष्य क्या होगा इसका फैसला कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को तय करना है. इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के स्वास्थ्य की जांच दिल्ली से आई टीम ने की और सीएम ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनका स्वास्थ्य अब पहले से बेहतर है. जल्द ही वह प्रशासनिक कामकाज एक बार फिर से संभालने वाले हैं. ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि राजस्थान में विधानसभा सत्र के बाद एक बार फिर से राजनीतिक घटनाक्रम तेज हो सकता है. 

राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार और फेरबदल की कवायद एक बार फिर से तेज हो गई है. इसकी वजह राजस्थान कांग्रेस (Congress) के प्रभारी अजय माकन का बयान और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का अपने स्वास्थ्य को लेकर ट्वीट करना है. दरअसल आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी ट्विटर के जरिए साझा करते हुए बताया था कि एम्स, नई दिल्ली के कार्डियोलॉजी विभाग के पूर्व प्रमुख और दिल्ली में मेरे कार्डियोलॉजिस्ट रहे डॉक्टर विनय बहल ने मुख्यमंत्री निवास पर मुलाकात की.

उन्होंने SMS मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल सुधीर भंडारी (Sudhir Bhandari) के साथ जयपुर में उपचार करने वाली टीम डॉ. राजीव बगरत्ता, डॉ. सोहन शर्मा डॉ. अनूप जैन एवं डॉ. विजय पाठक से चर्चा की. डॉ. बहल ने जांच रिपोर्ट्स को देखकर संतुष्टि व्यक्त की  SMS की टीम द्वारा समयबद्ध इलाज पर प्रसन्नता जताई. डॉक्टर्स की सलाह के अनुरूप मैं फिलहाल कार्य कर रहा हूं आशा है कि मैं शीघ्र ही पूर्व की तरह कार्य प्रारम्भ कर दूंगा. 

वहीं दूसरी ओर प्रभारी अजय माकन ने सीएम के इस ट्वीट के बाद राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार और फेरबदल को लेकर बयान दिया है. अजय माकन ने कहा है कि अशोक गहलोत जी की तबियत अगर ठीक रही होती तो अब तक मंत्रिमंडल विस्तार हो गया होता. अभी बस उनकी तबियत की वजह से रुका हुआ है और तैयारी सब पहले से पूरी है. माकन ने यह भी कहा कि सचिन पायलट जी का क्या करना है कांग्रेस अध्यक्षा तय करती हैं. मेरे पे स्केल से ऊपर की बात है. राजस्थान में क्या करना है इसकी तैयारी पूरी है हमारी. 

यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री आवास से निकला गतिरोध तोड़ने का रास्ता, CP Joshi ने दी सदन की बैठक बुलाने की अनुमति

यानी कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि एक तरफ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का स्वास्थ्य अब पहले से बेहतर है उनके चिकित्सकों की रिपोर्ट और उनका ट्वीट इस ओर इशारा कर रहा है कि मुख्यमंत्री जल्द फिर से प्रशासनिक कामकाज शुरू करने वाले हैं और वहीं दूसरी ओर अजय माकन का बयान बता रहा है कि राजस्थान की सियासत में एक बार फिर से मंत्रिमंडल विस्तार और फेरबदल की सरगर्मियां तेज हो सकती है. यानी विधानसभा सत्र खत्म होने के बाद राजस्थान में बड़ा राजनीतिक घटनाक्रम देखने को मिल सकता है. 

Trending news