Alwar: सब्र का टूटा बांध, ट्रांसफार्मर की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
Advertisement

Alwar: सब्र का टूटा बांध, ट्रांसफार्मर की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

अलवर जिले के शाहजहांपुर, भुनगडा अहीर मे प्राचीन शिव मंदिर मोहल्लेवासियों का गत एक माह से ट्रांसफार्मर फुका होने के चलते अंधेरे में रहने को विवश होते मोहल्ले वासियों का सब्र का बांध टूट गया.

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन.

Alwar: अलवर जिले के शाहजहांपुर, भुनगडा अहीर मे प्राचीन शिव मंदिर मोहल्लेवासियों का गत एक माह से ट्रांसफार्मर फुका होने के चलते अंधेरे में रहने को विवश होते मोहल्ले वासियों का सब्र का बांध टूट गया. आक्रोशित ग्रामीणों ने एमपीएस प्रतिनिधि योगेश शर्मा के नेतृत्व में ट्रांसफार्मर रखे स्थल महिलाओं सहित एकत्रित होकर जेवीवीएनएल अधिकारियों के विरुद्ध जमकर प्रदर्शन करते हुए शिघ्र ट्रांसफार्मर की व्यवस्था कर समस्या के समाधान की मांग की.

यह भी पढ़ें: राजोता इलाके में जंगली जानवर का हमला, 5 बकरियों का किया शिकार

प्राचीन शिव मंदिर वाले मोहल्ले वासियों का गत एक माह पूर्व तकनीकी खराबी के चलते ट्रांसफार्मर फुका हुआ है. वार्ड पंच शशीकांत शर्मा के सहयोग से फुके ट्रांसफार्मर की रिपोर्ट स्थानीय लाइनमैन के जरिए तैयार करा विभागीय अधिकारियोंसे ट्रांसफार्मर बदलवाने की गुहार लगाई थी. निगम अधिकारियों की टालमटोल पूर्ण रवैये के चलते ट्रांसफार्मर फुक एक माह हो जाने के बावजूद समस्या का समाधान नहीं होने से आक्रोशित मौहल्लेवासियों ने महिलाओं के साथ एकत्रित हो जेवीवीएनएल अधिकारियों की उदासीनता से आहत हो जमकर प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ें: Alwar Rape Case Update: बच्ची की हालत में सुधार, 3 से 4 दिन में खाना खाने की उम्मीद

पंडित अखिलेश शर्मा, सुभाष सैन, रेखारानी सैन, रजवनदेवी यादव, सत्यवीर शर्मा, ताराचन्द शर्मा, रामनिवास सैन, मनीष सैन, पूर्व पंच लक्ष्मी स्वरूप यादव सहित की मौजूदगी में निगम के अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए अंधेरे मे रहने की विवशता और पेयजल किल्लत के समाधान के लिए ट्रांसफार्मर दिलाने की मांग की है.

Reporter: Jugal Gandhi

Trending news