Alwar: गहरी नींद में सोती पत्नी की पति ने कुल्हाड़ी से काट दी गर्दन, उतारा मौत के घाट
Advertisement

Alwar: गहरी नींद में सोती पत्नी की पति ने कुल्हाड़ी से काट दी गर्दन, उतारा मौत के घाट

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. बीती रात भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Alwar: भिवाड़ी (Bhiwadi) के टपूकड़ा थाना अंतर्गत मिलकपुर तुर्क गांव में एक पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. हत्या कर पति फरार हो गया.

जब मृतका के बड़े बेटे ने कमरे से खून बहता देखा तो उसने शोर मचाया. गांव वालों ने जब उस कमरे को खोलकर देखा तो वहां पर महिला साहिना मृत पड़ी मिली. घटना की जानकारी लगते ही टपूकड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुची और आरोपी पति को वहीं बाजरे के खेत से हिरासत में लिया.

यह भी पढे़ं- Jaipur Discom के सहायक और कनिष्ठ अभियंता पर छेड़छाड़ के आरोप, पीड़िता बोली- गलत तरीके से छूते

 

घटना आज सुबह 3 बजे की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, साहिना की शादी करीब 15 साल पहले मिलकपुर तुर्क निवासी मुस्ताक से हुई थी, जिनके 5 बच्चे भी हैं, लेकिन पिछले काफी सालों से दोनों पति-पत्नी के बीच आपसी अनबन ने कड़वाहट चल रही थी. इस वजह से रोजाना पति पत्नी में झगड़े होने शुरू हो गए थे.

पुलिस ने दी यह जानकारी
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. बीती रात भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ और आरोपी पति ने पत्नी का उस समय कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर दिया, जब वो गहरी नींद में सो रही थी. टपूकड़ा थाना पुलिस ने मृतका के शव को टपूकड़ा सीएचसी में रखवाया, जहां पर काफी तादाद में ग्रामीण जमा हो गए.

Reporter- Jugal Gandhi

 

Trending news