Alwar MLA Sanjay Sharma ने प्रभारी मंत्री Mamta Bhupesh को दी ये सीधी सलाह

अलवर में आज जिला प्रभारी मंत्री ममता भूपेश (Mamta Bhupesh) अलवर पहुंची. यहां सर्किट हाउस में ममता भूपेश ने अधिकारियों से कोरोना को लेकर चर्चा की. 

Alwar MLA Sanjay Sharma ने प्रभारी मंत्री Mamta Bhupesh को दी ये सीधी सलाह
फाइल फोटो

Alwar : राजस्थान के अलवर में आज जिला प्रभारी मंत्री ममता भूपेश (Mamta Bhupesh) अलवर पहुंची. यहां सर्किट हाउस में ममता भूपेश ने अधिकारियों से कोरोना को लेकर चर्चा की. सर्किट हाउस में श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली (Tikaram Jully) भी मौजूद रहे. मंत्री के पहुंचने पर प्रोटोकॉल के तहत गार्ड ऑफ ऑनर के साथ जवानों ने सलामी दी. 

मंत्री ने जिला अधिकारियों से कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की स्थिति पर चर्चा करते हुए राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस की पालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए. इस दौरान ममता ने मिडिया से बात चीत में कहा 15 दिन के लॉक डाउन को सब को मिलकर सफल बनाना है तभी कोरोना की चैन को तोड़ा जा सकता है.

साथ ही उन्होंने कहा कि अलवर में ऑक्सीजन की किल्लत नहीं होती. अगर केंद्र सरकार भिवाड़ी के ऑक्सीजन प्लांट का अधिग्रहण नहीं करती तो ये समस्या नहीं आती. इस पर अलवर शहर विधायक संजय शर्मा ने कहा कोरोना के दूसरे चरण में प्रदेश के मुख्यमंत्री और उनके मंत्री लगातार केंद्र सरकार (Central Government) पर आरोप लगा रहे हैं, जबकि अलवर के एमआईए स्थित प्लांट से ऑक्सीजन की सप्लॉई संभागीय आयुक्त के कहने पर अलवर से ज्यादा भरतपुर और अन्य जिलों में क्यों भेजी जा रही है. जबकि वहां से ज्यादा मरीज अलवर में है. 

विधायक ने कहा ममता जी केंद्र सरकार को कोसने की बजाय अलवर जिले के अस्पतालों की दुर्दशा को सुधारें. यहां अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी है, बेड नहीं है संसाधनों की कमी है. बेहतर होगा इन पर ध्यान दे तो जनता का भला होगा. कुल मिलाकर कोरोना महामारी में राजनी भी चरम पर बनी हुई है.