Alwar News : फर्जी RAS बनकर 35 लाख रुपये की धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार

अलवर (Alwar Police) के स्थानीय थाना पुलिस ने फर्जी आरएएस बनकर 35 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने वाला फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Alwar News : फर्जी RAS बनकर 35 लाख रुपये की धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Alwar : राजस्थान के अलवर (Alwar Police) के स्थानीय थाना पुलिस ने फर्जी आरएएस बनकर 35 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने वाला फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस (Alwar Police) के अनुसार 26 जनवरी 2021 को रिर्पोट पेश कर बताया था कि आरोपी खुड़ी फतेहपुर, सीकर निवासी विशाल कुमार जांगिड़ पुत्र विजय कुमार जांगिड़ ने फर्जी आरएएस/एसडीएम बनकर झांसा देकर 35 लाख रुपये नगद व जेवरात की धोखाधड़ी की, जिसमें आरोपी का भाई व ड्राइवर रघुवीर जाट ने साथ दिया. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan में Gehlot समर्थक विधायकों ने बनाया G-19 समूह! जानें Congress की नई रणनीति

इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. जिसमें वांछित फरार अभियुक्त विशाल जांगिड़ को लक्ष्मणगढ़, सीकर से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार अभियुक्त के विरुद्ध इस प्रकरण के अलावा झुंझुनू और सीकर के विभिन्न थानों में चोरी सहित धोखाधड़ी के पांच प्रकरण पूर्व में पंजीबद्ध है. अभियुक्त को गिरफ्तार (Rajasthan Crime) कर न्यायालय में पेश कर धोखाधड़ी से प्राप्त किये गए रुपयों की बरामदगी और दीगर अनुसंधान के लिए पुलिस कस्टडी में लिया गया है एवं रुपयों की बरामदगी के प्रयास जारी है.

यह भी पढे़ं- सियासी संग्राम के बीच चर्चा का विषय बनी CM Gehlot और PCC चीफ की रहस्यमयी चुप्पी! जानें वजह