Alwar Rape Case: बीजेपी सांसद पहुंचे पीड़िता के गांव, मदद की कही बात
Advertisement

Alwar Rape Case: बीजेपी सांसद पहुंचे पीड़िता के गांव, मदद की कही बात

अलवर सांसद ने सरकार पर मामले को दबाने के आरोप लगाए है. सांसद बाबा बालक नाथ ने पीड़ित परिवार के बच्चों की पढ़ाई और शादी का जिम्मा निजी स्तर पर उठाया है.

बीजेपी सांसद पहुंचे पीड़िता के गांव

Alwar: राजस्थान के अलवर में मूक-बधिर नाबालिग से गैंगरेप के बाद जो दरिदंगी सामने आ रही है वो दिल दहला देने वाली है. अलवर में निर्भया को कब मिलेगा इंसाफ और चारों तरफ सीबीआई जांच की मांग उठने लगी है. अलवर सांसद ने सरकार पर मामले को दबाने के आरोप लगाए है. सांसद बाबा बालक नाथ ने पीड़ित परिवार के बच्चों की पढ़ाई और शादी का जिम्मा निजी स्तर पर उठाया है.

भाजपा जांच समिति ने दिया मदद का आश्वासन
किशोरी से हैवानियत मामले में अलवर सांसद बाबा बालक नाथ योगी भी शनिवार को भाजपा की जांच समिति के साथ पीड़िता के गांव पहुंचे और परिजनों से पूरी जानकारी ली. इस दौरान उन्होंने परिवार को पूरी मदद देने का आश्वासन दिया और इस मौके पर उन्होंने पीड़ित परिवार के बच्चों की पढ़ाई और विवाह की जिम्मेदारी निजी तौर पर ली है. पीड़िता सहित चार भाई बहन है, माता-पिता पीड़िता के साथ जयपुर है और इस दौरान अलवर सांसद ने पीड़िता की बहन, दादा और चाचा से अलग-अलग वार्ता कर घटना की पूरी जानकारी ली है. सांसद ने उन्हें आश्वस्त किया कि पार्टी उनके साथ खड़ी है और उन्हें न्याय मिलेगा. इस दौरान उन्होंने सरकार पर भी इस मामले को दबाने के आरोप लगाए है.

यह भी पढ़ें - अलवर रेप केस: RLD पार्टी के विधायक पहुंचे पीड़िता से मिलने, कही ये बड़ी बात

बहन का दर्द आया सामने 
इस दौरान पीड़िता की बहन का दर्द सामने आया उसने बताया कि जिसके साथ घटना हुई वह उसकी छोटी बहन है और वह पूरी तरह बोल भी नहीं पाती है. उसके साथ जो भी घटना हुई और जो भी इसमें आरोपी है उनकी तुरन्त गिरफ्तारी होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें - Alwar: मूक बधिर बालिका से दुष्कर्म मामले में प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री गहलोत से लिया फीडबैक

एसपी तेजस्वीनी गौतम ने दी जानकारी
इसके बाद भाजपा डेलिगेशन एसपी तेजस्वीनी गौतम से भी मिला और उनसे पूरी जानकारी ली और अब तक की प्रगति रिपोर्ट जानी. एसपी ने आश्वस्त किया कि अभी इसमें हर एंगल से जांच चल रही है. 

इस दौरान भाजपा द्वारा बनाई गई जांच समिति के अलावा अलवर शहर विधायक संजय शर्मा, जिला अध्यक्ष उत्तर बलवान यादव, जिला अध्यक्ष संजय नरुका सहित किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष भी मौजूद रहे.

Report: Jugal kishor Gandhi

Trending news