Alwar की ततारपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कुख्यात सरगना दारा सिंह हुआ गिरफ्तार
Advertisement

Alwar की ततारपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कुख्यात सरगना दारा सिंह हुआ गिरफ्तार

पुलिस थाना ततारपुर और डीएसटी टीम की संयुक्त कार्रवाई करते हुए 5000 का इनामी जसराम और जस्सा गैंग का मुख्य सरगना दारा सिंह गिरफ्तार (Arrest) हो गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Alwar: पुलिस थाना ततारपुर और डीएसटी टीम की संयुक्त कार्रवाई करते हुए 5000 का इनामी जसराम और जस्सा गैंग का मुख्य सरगना दारा सिंह गिरफ्तार (Arrest) हो गया है. बदमाश के कब्जे से एक अवैध पिस्टल, चार जिंदा कारतूस व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जब्त की है. बदमाश दारा सिंह लूट फायरिंग हत्या का प्रयास, रंगदारी के विभिन्न मामलों में लंबे समय से वांछित चल रहा था.

यह भी पढ़ें- VDO Recruitment 2021: ग्राम विकास अधिकारी परीक्षा में 8 लाख से अधिक परीक्षार्थी, रोडवेज प्रशासन ने किए ये खास इंतजाम

वर्तमान में बहरोड क्षेत्र में सक्रिय जसराम जस्सा गैंग का मुख्य सरगना है दारासिंह, जो रंगदारी लूट व हत्या का प्रयास, फायरिंग (Firing) जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देता है, जसराम उर्फ जस्सा की हत्या लादेन गैंग द्वारा कर दी गई थी. उसकी मौत के बाद कुख्यात बदमाश दारा सिंह ने बहरोड के सोतानाला औद्योगिक क्षेत्र के आसपास के इलाके में दहशत फैला रखी थी जिस पर पुलिस ने 5 हजार का इनाम घोषित कर रखा था, जसराम उर्फ जस्या गैंग और विक्रम गैंग लादेन गैंग के बीच लंबे समय से अपराध जगत में अपनी धाक कायम करने और वर्चस्व की लड़ाई चली आ रही है, जिसमें पूर्व में विक्रम लादेन के द्वारा जसराम गुर्जर निवासी जैनपुरवास की हत्या की जा चुकी, इसके बाद ही दोनों पक्षों में गैंगवार का सिलसिला चला आ रहा है. पुलिस (Alwar Police) बदमाश में पूछ-ताछ में जुटी. 

Trending news