4-5 दिसंबर को Amit Shah का जयपुर दौरा, पूनिया बोले- 10 हजार जनप्रतिनिधियों को मिलेगा मार्गदर्शन
Advertisement

4-5 दिसंबर को Amit Shah का जयपुर दौरा, पूनिया बोले- 10 हजार जनप्रतिनिधियों को मिलेगा मार्गदर्शन

सतीश पूनिया (Satish Poonia) के साथ ही दूसरे नेताओं का मानना है कि अमित शाह का यह दौरा बीजेपी कार्यकर्ताओं में नई जान फूंकेगा.

सतीश पूनिया

Jaipur: राजस्थान बीजेपी (Rajasthan BJP) की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 4 और 5 दिसंबर को जयपुर (Jaipur News) के जेईसीसी कन्वेशन्स सेन्टर पर होगी. इस कार्यसमिति को केन्द्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह (Amit Shah) भी सम्बोधित करेंगे. अमित शाह इस दौरान दो अलग-अलग कार्यक्रमों को सम्बोधित करेंगे. जिसमें उनका पहला भाषण कार्यसमिति के समापन सत्र में होगा. जबकि दूसरा भाषण बीजेपी के जनप्रतिनिधियों को होगा. पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) के साथ ही दूसरे नेताओं का मानना है कि अमित शाह का यह दौरा बीजेपी कार्यकर्ताओं में नई जान फूंकेगा.
 
बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति दो दिन तक जयपुर के जेईसीसी में चलेगी. शनिवार दोपहर एक बजे शुरू होने वाली कार्यसमिति की बैठक के समापन सत्र को बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी सम्बोधित करेंगे.  केन्द्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह रविवार को जयपुर आएंगे. दोपहर 12 बजे जयपुर पहुंचने के बाद बीजेपी के कार्यकर्ता (BJP workers) अमित शाह का स्वागत करेंगे और एयरपोर्ट (Airport) से जेईसीसी तक नौ पॉइन्ट्स पर शाह का स्वागत रखा गया है. 

यह भी पढ़ें- राष्ट्रीय रैली को केंद्र सरकार द्वारा अनुमति नहीं देना दुर्भाग्यपूर्ण, जयपुर से जाएगा देश भर में संदेश - CM Gehlot

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया कहते हैं कि अमित शाह का यह दौरा महत्वपूर्ण है और पार्टी ने विशेष कार्यक्रम उनके स्वागत सत्कार के लिए रखे हैं. सांसदों और विधायकों के साथ खासतौर पर हमारे जो ग्रास रूट के जनप्रतिनिधि हैं, जिसमें पंचायतीराज, निकाय और सहकारिता इन तीनों के ही बहुत नीचे तक के कार्यकर्ता इसमें शामिल होंगे. इसलिए अहम है कि सहकारिता मंत्रालय (Ministry of Cooperation) देश में पहली बार बना और उसके पहले मंत्री अमित शाह हैं, जो ऐतिहासिक व बुनियादी फैसलों के लिए जाने जाते हैं.

पूनिया ने कहा कि भाजपा शहरी निकायों पर काबिज है, ग्रामीण क्षेत्रों में पार्टी का अपना आधार है लेकिन सहकारिता के क्षेत्र में भी पार्टी सर्वव्यापाी भावना से काम करती है, उसमें पार्टी का विस्तार हो, इस लिहाज से हमने सहकारिता के जनप्रतिनिधि भी जनप्रतिनिधि सम्मेलन में बुलाए हैं, जो प्रदेश कार्यसमिति बैठक के बाद जेईसीसी में आयोजित होगा, जिसमें लगभग 10 हजार जनप्रतिनिधियों को अमित शाह का मार्गदर्शन मिलेगा.

यह भी पढ़ें- Jaipur में 'महंगाई हटाओ रैली', Khachriyawas बोले- केंद्र सरकार के जुल्मों का जवाब देगी Congress

प्रदेश कार्यसमिति बैठक में पार्टी की आगामी कार्ययोजना, चुनावी योजना (Election plan) व पार्टी की मजबूती इत्यादि महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा होगी. पार्टी को 2023 में चुनाव में जाना है और स्वाभाविक तौर पर अमित शाह चुनाव प्रबंधन के विशेषज्ञ माने जाते हैं तो उनके संबोधन और उदबोधन से राजस्थान भाजपा को एक नई दिशा और ताकत मिलेगी और पार्टी मिशन 2023 में विजय हासिल कर हमेशा राजस्थान (Rajasthan News) की सत्ता पर काबिज हो ऐसी रणनीति पर पार्टी काम कर रही है.

Trending news