असदुद्दीन ओवैसी का जयपुर दौरा, राजस्थान और गुजरात चुनाव लड़ने को लेकर खोला बड़ा राज
Advertisement

असदुद्दीन ओवैसी का जयपुर दौरा, राजस्थान और गुजरात चुनाव लड़ने को लेकर खोला बड़ा राज

AIMIM के राष्ट्रीय प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी जयपुर दौरे पर है. जी मीडिया से खास बातचीत में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि राजस्थान उनके लिए राजनीतिक तौर पर बहुत महत्तवपूर्ण है.

असदुद्दीन ओवैसी का जयपुर दौरा

Jaipur: AIMIM के राष्ट्रीय प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी जयपुर दौरे पर है. जी मीडिया से खास बातचीत में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि राजस्थान उनके लिए राजनीतिक तौर पर बहुत महत्तवपूर्ण है. प्रदेश में हमारा संगठन मजबूती के साथ बढ़ रहा है. सोशल इंजीनियरिंग पर काम जारी है. आगामी चुनाव को हम चुनौती के रुप में ले रहे है. बड़ी संख्या में युवा पार्टी से जुड़ना चाहते है. राजस्थान में कई चेहरे है जो आगामी चुनाव में पार्टी के साथ जुड़कर काम कर करना चाहते है. 

यह भी पढ़ें- जनता की समस्याओं के लिए गहलोत सरकार का बड़ा कदम, अब जवाबदेही होगी सुनिश्चित

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीटीपी से गठबंधन गुजरात के स्थानीय चुनावों तक सीमित था, राजस्थान को लेकर अभी बीटीपी से कोई बातचीत नहीं हुई है. पार्टी राजस्थान के साथ गुजरात विधानसभा चुनावों को मजबूती से लड़ने पर काम कर रही है. करौली हिंसा पर प्रदेश सरकार को निशाने पर लेते हुए ओवैसी ने कहा कि यह पूरी तरह से राज्य सरकार की नाकामी है. माहौल खराब होगा, इसकी रिपोर्ट्स भी थी, लेकिन पुलिस ने पर्याप्त जाब्ता और कानून व्यवस्था बेहतर रखने के प्रयास नहीं किए. 

यह भी पढ़ें- तेजस्वी सूर्या ने राजस्थान सरकार पर किया कड़ा प्रहार, औरंगजेब से की अशोक गहलोत की तुलना

असदुद्दीन ओवैसी ने मांग उठाई की प्रदेश सरकार एक स्वतंत्र जांच कमेटी का गठन करें, साथ ही प्रभावित परिवारों और कारोबारियों को तुरंत मुआवजा जारी करें. ओवैसी ने कहा कि कोरोना की मार और महंगाई ने गरीबों की कमरतोड़ी हुई है. इन हालातों में हिंसा से हुए नुकसान की भरपाई प्रदेश सरकार को कर आर्थिक सहायता देनी चाहिए. 
 

Trending news