Ashok Chandna की खुली चुनौती, अगर BJP एक सीट भी जीती तो राजनीति से ले लूंगा संन्यास

उपचुनावों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग तेज़ हो गई है. खेल मंत्री अशोक चांदना (Ashok Chandna) के बयान पर बीजेपी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल (Ramlal Sharma) ने पलटवार किया है.

Ashok Chandna की खुली चुनौती, अगर BJP एक सीट भी जीती तो राजनीति से ले लूंगा संन्यास
खेल मंत्री अशोक चांदना

Jaipur : उपचुनावों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग तेज़ हो गई है. खेल मंत्री अशोक चांदना (Ashok Chandna) के बयान पर बीजेपी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल (Ramlal Sharma) ने पलटवार किया है. दरअसल प्रदेश के खेल मंत्री अशोक चांदना ने दोनों सीटें जीतने के बीजेपी के बयान पर हमला बोला था. 

चांदना ने ये तक कह डाला कि उप चुनाव में अगर एक सीट भी बीजेपी जीतती है तो उसी दिन मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में हुए 6 उप चुनाव में से 5 में कांग्रेस ने जीत हासिल की है. आने वाले दोनों उप चुनाव में भी कांग्रेस ही जीत हासिल करेगी. इसी बयान पर रामलाल शर्मा ने चांदना पर पलटवार कर दिया है. विधायक शर्मा ने कहा हार जीत... एक सिक्के के दो पहलू हैं. 

यह भी पढ़ें- BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, राज्य से सभी केंद्रीय मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शामिल

सरकार के मंत्री राजनीति में अहंकार और बड़बोली भाषा बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन में मंत्री को अहंकार और गुरूर नहीं होना चाहिए. आने वाला समय बताएगा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाएगी. वहां कमल खिलेगा, हार जीत किसकी होगी यह वक्त बताएगा. किसी मंत्री को इस तरह की भाषा बोलना शोभा नहीं देता.