Rajasthan By Election: धरियावद और वल्लभनगर सीटों पर कांग्रेस आगे, Ashok Chandna ने दी बड़ी प्रतिक्रिया
Advertisement

Rajasthan By Election: धरियावद और वल्लभनगर सीटों पर कांग्रेस आगे, Ashok Chandna ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

धरियावद (Dhariyawad) और वल्लभनगर (Vallabhnagar) में दोनों सीटों पर हुए उप चुनाव में कांग्रेस (Congress) फिलहाल आगे चल रही है.

फाइल फोटो

Pratapgarh: धरियावद (Dhariyawad) और वल्लभनगर (Vallabhnagar) में दोनों सीटों पर हुए उप चुनाव में कांग्रेस (Congress) फिलहाल आगे चल रही है और दोनों सीटों पर जीत की खुशबू अब कांग्रेस को आने लगी है. जीत की आहट के साथ ही अब कांग्रेस खेमों में मिठाई बंटना शुरू हो गया है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: तापमान बढ़ने के साथ ही लोगों को फिर से सताने लगी गर्मी, जानिए दिन और रात का पारा

चुनाव से पहले खेल मंत्री अशोक चांदना (Ashok Chandna) द्वारा दिया गया एक बयान काफी सुर्खियों में रहा था, जब उन्होंने अपने जन्मदिन पर कहा था कि अगर दोनों सीटों में से बीजेपी (BJP) एक सीट भी जीतती है तो राजनीति से सन्यास ले लूंगा. आज दोनों ही सीटों पर जीत की आहट के बाद अब खेल मंत्री काफी निश्चित नजर आ रहे हैं, अशोक चांदना ने बताया कि 'पिछले तीन सालों से कांग्रेस ने जो काम किया, साथ ही कोरोना के दौरान लोगों की मदद के लिए पार्टी का हर कार्यकर्ता आगे खड़ा रहा. उसका नतीजा है कि आज दोनों ही सीटों पर कांग्रेस को जीत मिलने जा रही है. इसके साथ ही केन्द्र की गलत नीतियों की वजह से लोगों का मोह अब बीजेपी से भंग हो रहा है. ऐसा पहली बार हुआ है, जब सत्ता पक्ष की पार्टी उप चुनाव में लगातार जीत हासिल कर रही है. साथ ही मेरे जन्मदिन पर एक बयान दिया था की बीजेपी एक सीट भी जीतती है तो राजनीति से सन्यास ले लूंगा. इस बयान का मकसद किसी को नीचा दिखाने का नहीं था, हमें हमारे द्वारा किए गए कार्यों पर पूरा विश्वास था और उसी विश्वास के दम पर दोनों सीटों पर जीत हासिल करने जा रहे हैं.'

Trending news