रीट मामले में ईडी की एंट्री, मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया ये बड़ा बयान
Advertisement

रीट मामले में ईडी की एंट्री, मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया ये बड़ा बयान

रीट मामले में ईडी की एंट्री पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान सामने आया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कोई भी एजेंसी आए, SOG ने अच्छा काम किया अब ईडी भी जांच कर लेगी. 

अशोक गहलोत

Jaipur: रीट मामले में ईडी की एंट्री पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान सामने आया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कोई भी एजेंसी आए, SOG ने अच्छा काम किया अब ईडी भी जांच कर लेगी. सच्चाई सामने आ जाएगी सच्चाई सामने आनी ही चाहिए. जैसे ही भाजपा ने चुनावी मोड में काम करना शुरू किया है. वैसे ही ईडी को जांच दे दी है. 

यह भी पढ़ें- रमजान में बिजली सप्लाई बाधित नहीं करने को लेकर जाहिदा खान का बड़ा बयान, कहा- मुझसे गलती हुई...

वहीं, भाजपा प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने राज्य की अशोक गहलोत सरकार पर जमकर आरोप लगाए. सीबीआई जांच के लिए दोहरा मापदंड अपनाने की बात कही. वहीं, रीट मामले में ईडी जांच पर बोले की अब दूध का दूध और पानी का पानी होगा. प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू हुए विधायक शर्मा ने कहा कि प्रदेश में गले की फांस बनने की कोई भी घटना हो, सरकार तुरंत सीबीआई की जांच को लिख देती है. चाहे अलवर की घटना हो, एसएचओ सुसाइड का मामला हो, एनकाउंटर हो. कांग्रेस विधायक भी भी मांग कर ले तो सीबीआई को भेज देती है. वहीं, रीट मामले में 26 लाख परिवार बार बार सरकार की दहलीज पर गुहार लगा चुके हैं, लेकिन सरकार ने हठधर्मिता अपना ली है. सरकार को पारदर्शिता के साथ जांच करानी चाहिए.

Trending news