जयपुर में फिर बाड़ाबंदी! खाचरियावास के घर से बसों में भर कर ले जाया गया पार्षदों को
Advertisement

जयपुर में फिर बाड़ाबंदी! खाचरियावास के घर से बसों में भर कर ले जाया गया पार्षदों को

नगर निगम ग्रेटर में महापौर का चुनाव दिलचस्प होता जा रहा हैं. दोनों ही पार्टियों को क्रॉस वोटिंग का डर सता रहा है. इसलिए भाजपा ने जयपुर के 30 किलोमीटर दूर चौमूं पैलेस में अपने पार्षदों की बाडाबंदी कर रखी हैं.

जयपुर में फिर बाड़ाबंदी! खाचरियावास के घर से बसों में भर कर ले जाया गया पार्षदों को

Jaipur Badabandi : नगर निगम ग्रेटर में महापौर का चुनाव दिलचस्प होता जा रहा हैं. दोनों ही पार्टियों को क्रॉस वोटिंग का डर सता रहा है. इसलिए भाजपा ने जयपुर के 30 किलोमीटर दूर चौमूं पैलेस में अपने पार्षदों की बाडाबंदी कर रखी हैं. तो वहीं आज कांग्रेस ने भी अपने पार्षदों की बाडाबंदी मुहाना स्थित मैजेस्टिक रिसोर्ट में कर दी हैं. रिसोर्ट में रवानगी से पहले कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के निवास पर कांग्रेस पार्षद दल की बैठक हुई. जिसमें सभी पार्षदों को एकजुट होकर कांग्रेस प्रत्याशी हेमा सिंघानिया को जिताने का संकल्प दिलाया गया.

इसके बाद बसों से सभी को रिसोर्ट के लिए रवाना किया गया. .हालांकि बैठक में पूरे पार्षद नहीं पहुंचे. इससे पहले खाचरियावास ने कहा हमारे पास नंबर कम है लेकिन उम्मीद पूरी है. मैदान हमने खाली नही छोड़ा है टक्कर पूरी देंगे. भाजपा के कुछ लोगों की जो प्रतिक्रिया है उसे लेकर कांग्रेस को जीत की उम्मीद है. मेयर के दावेदारों को जबरन भाजपा मुख्यालय में रोका गया. शील धाभाई रोती रही, बेटी चिल्लाती रही. इसका फायदा कांग्रेस को मिलेगा.

उन्होंने कहा कि भाजपा का जो भी पार्षद कांग्रेस के खेमे आएगा, उसका सम्मान है और स्वागत है. नंबर गेम में हम पीछे है, लेकिन गणित बदलती है और तेजी से बदलती है. .पहले हम निगम में उलटफेर कर चुके हैं. भाजपा के पार्षद टूटकर आते तो उलटफेर हो सकता है. कल से तस्वीर बदली है.भाजपा के बिखराव का कांग्रेस फायदा उठाएगी. भाजपा प्रवक्ता रामलाल शर्मा के आरोपों पर खाचरियावास ने कहा कि भाजपा के पार्षदो को मैने फोन नहीं किया है. हो सकता पार्षदो में आपस मे बात हुई हो. भाजपा की आदत झूठ बोलने की है. मैं फोन करूंगा तो दिक्कत आ जाएगी. उधर बाडाबंदी को लेकर सवाल पर खारियावास ने कहा की यदि भाजपा के पार्षद टूटकर आते हैं तो हमें उन्हे रखना भी होगा. इसलिए रिसोर्ट भी सभी पार्षदों को भेजा गया हैं. बाडाबंदी में अपना पांच दिन का सामान लेकर जाते समय पार्षदों ने कहा की हम एकजुट हैं और हमारी पार्टी की प्रत्याशी हेमा सिंघानिया मेयर बनेगी. बैठक में विधायक गंगादेवी, सीताराम अग्रवाल के साथ कांग्रेस महापौर प्रत्याशी हेमा सिंघानिया भी मौजूद रही.

ये भी पढ़े..

बस 10 दिन का इंतजार फिर पश्चिमी राजस्थान के किसानों के मोबाइल पर जा आएगी पानी की जानकारी

श्याम बाबा को हैप्पी बर्थडे बोलने पहुंचे लाखों भक्त, 56 भोग और 151 किलो केक का लगा भोग

Trending news