Bharatpur News : शराबी बेटे ने मामूली बात पर किया पिता का Murder, अब हुआ गिरफ्तार

राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur News) में 16 अप्रैल की रात मोटर साइकिल देने से मना करने पर बंदूक की बट से मार मारकर पिता की हत्या (Murder) कर फरार हुए आरोपी शराबी पुत्र को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसे आज कोर्ट के समक्ष पेश किया जायेगा. यह भी पढ़ें- बेटियों के प्यार में

Bharatpur News : शराबी बेटे ने मामूली बात पर किया पिता का Murder, अब हुआ गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

Bharatpur : राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur News) में 16 अप्रैल की रात मोटर साइकिल देने से मना करने पर बंदूक की बट से मार मारकर पिता की हत्या (Murder) कर फरार हुए आरोपी शराबी पुत्र को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसे आज कोर्ट के समक्ष पेश किया जायेगा.

यह भी पढ़ें- बेटियों के प्यार में कातिल बनी मां, 3 लाख की सुपारी देकर बेटे की कनपटी पर चलवाई गोली

मामला रुदावल थाना इलाके जब नशे में धुत एक पुत्र ने अपने पिता की बंदूक के बट से मार-मारकर उस समय हत्या कर दी जब पिता ने पुत्र को मोटर साइकिल ले जाने से मना कर दिया था. वारदात के समय आरोपी पुत्र बादाम ने शराब का नशा कर रखा था और घर से मोटर साइकिल ले जाने की जिद कर रहा था. मगर जब नशे से धुत्त पुत्र को मोटर साइकिल ले जाने से पिता जगदीश ने मना किया तो नाराज पुत्र ने अपने पिता पर वहां रखी बंदूक के बट से सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया और पिता को मौत को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपी वहां से मोटर साइकिल लेकर फरार हो गया था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

रुदावल थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि पुलिस (Bharatpur Police) आरोपी की तलाश में जुटी थी तभी सूचना मिली कि आरोपी एक गांव में छुपा हुआ है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Report : देवेंद्र सिंह

यह भी पढ़ें- Dholpur News : दो साल से पत्नी नहीं आयी घर, तो पति चढ़ा पीपल के पेड़ पर