शाहपुरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, Firing मामले में फरार आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement

शाहपुरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, Firing मामले में फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

शाहपुरा थाना पुलिस (Shahpura Police) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दुकानदार पर फायरिंग के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Firing मामले में आरोपी गिरफ्तार

Jaipur: राजस्थान के जयपुर (Jaipur News) जिले के शाहपुरा थाना पुलिस (Shahpura Police) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दुकानदार पर फायरिंग के मामले में फरार चल रहे एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार आरोपी विजय मीणा पेजूका बसई का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि 30 अक्टूबर को आरोपियों ने मनोहरपुर में दुकानदार हंसराज (Hansraj) पर फायरिंग (Firing) कर दी थी और फायरिंग से हंसराज की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें - सफाई कंपनी "BVG" लगा रही पिंकसिटी की सुंदरता को "दाग", खाचरियावास बोले- कंपनी को हड़ताल करने का कोई हक नहीं

पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार कर लिया था और आरोपी विजय मीणा (Vijay Meena) फरार हो गया था. साथ ही पुलिस ने बताया कि आरोपी विजय घटना के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए बार-बार लोकेशन बदल रहा था. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम भी गठित की गई और अब पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

बता दें कि पुलिस इस मामले में 5 जनों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी है और फिलहाल पुलिस आरोपी विजय से पूछताछ कर रही हैं.

Report - Amit Yadav

Trending news