रामलाल शर्मा का बड़ा बयान, कहा-रैली के जरिए कांग्रेस Rahul Gandhi को कर रहे हैं प्रमोट
Advertisement

रामलाल शर्मा का बड़ा बयान, कहा-रैली के जरिए कांग्रेस Rahul Gandhi को कर रहे हैं प्रमोट

 बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने महंगाई के विरोध में आयोजित होने वाली कांग्रेस की रैली पर सवाल खड़े किए हैं. 

फाइल फोटो

Chomu: राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम (Vidyadhar Nagar Stadium) में कल महंगाई के विरोध में आयोजित होने वाली कांग्रेस की रैली (Congress Maharally in Jaipur) बीजेपी के निशाने पर है. इस रैली को लेकर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने सवाल खड़े किए हैं. 

यह भी पढ़ें-ED का राजस्थान और गुजरात में बड़ा एक्शन, नवजीवन को-ऑपरेटिव सोसायटी पर की कार्रवाई

बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार को महंगाई से कोई लेना देना नहीं है. अगर प्रदेश की सरकार को महंगाई से मतलब होता तो आज राजस्थान में इतनी महंगी बिजली नहीं मिल रही होती. उन्होंने कहा देश में ही नहीं पूरे एशिया में सबसे ज्यादा महंगी बिजली राजस्थान में मिल रही है. बिजली पर एशिया में सबसे ज्यादा वेट कांग्रेस की सरकार वसूल कर रही है. कल आयोजित होने वाली रैली को कांग्रेस ने महंगाई के विरोध में रैली नाम दिया है जबकि इस रैली के पीछे कांग्रेस का उद्देश्य काग्रेस के आकाओं को खुश करना और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रमोट करना है. 

रामलाल शर्मा ने कहा कांग्रेस को पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए. महंगाई का विरोध कर रहे हैं तो सबसे पहले बिजली का वेट कम होना चाहिए. इतना ही नहीं रामलाल शर्मा ने सभा स्थल को लेकर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. उन्होंने कहा कि विद्याधर नगर स्टेडियम में 30 हजार लोगों के बैठने की क्षमता है लेकिन कांग्रेस दो लाख लोगों को इकट्ठा करने का दावा झूठा कर रही है. प्रदेश की जनता सब कुछ समझ चुकी है.

Trending news